Breaking News

कसुम्पटी के ढली में गरजे कांग्रेस नेता

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ठाकुर सुखविन्दर सिंह सुक्खू द्वारा प्रदेशभर में केन्द्र सरकार के खिलाफ छेडी गई मुहिम मोदी के बोल, जुमलों के ढोल कार्यक्रम के तहत कसुम्पटी निर्वाचन क्षेत्र के ढली में ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजत कार्यक्रम में विधान सभा क्षेत्र के सैंकडों कार्यकताओं ने भाग लिया।

कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव मंजीत ठाकुर एंव कसुम्पटी निर्वाचन क्षेत्र के विधायक श्री अनिरूद्व सिंह विशेषतौर पर उपस्थित हुए। कार्यकर्ताओं को सम्बंोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण के उपाध्यक्ष बलदेव ठाकुर, ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार का एकमात्र लक्ष्य आदानी अंबानी जैसे बडे व्यापारी घरानों तथा बावा राम देव को खुश करने तक ही सीमित रह गया है।

अदानी पर 72000 करोड लोन होने के वाद भी दुवारा 100 हजार करोड लोन दिया जा रहा है, विजय माल्या जो केवल अपने व्यापार का 80 प्रतिशत विदेशों में तथा मात्र 20 प्रतिशत भारत में लगाया है उसके बावजूद भी उसको लोन दिया और उसे खाकर भी फरार हो गया। केन्द्र की भाजपा सरकार जनता के पैसों को इस तरह लुटा रही है। मनरेगा का पैसा रोक दिया गया है पंचायत और जिला परिषद को मिलने वाली धनराशि पर कटौती की गई है डिपोओं में राशन नही भेजा जा रहा रहा है जनता त्राही त्राही कर रही है।

बैठक को शिमला जिला ग्रामीण महिला कांग्रेस अध्यक्ष शशि वहल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा की गई घोषणाये कागजों तक ही सीमित रह गई है न ही मंहगाई पर रोक लगा सके और न ही लोगों खातों मे 15-15 लाख आये हैं। प्रदेश कां्रगेस अध्यक्ष ठाकुर सुखविन्दर सिंह सुक्खू द्वारा चलाये जा रहे मोदी के बोल, जुमलों के ढोल कार्यक्रम के तहत आम लोगों को केन्द्र सरकार की नाकामियों से अवगत करवाया जा रहा है।

ब्लाॅंक कांग्रेस कमेटी कसुम्पटी के अध्यक्ष भुपेन्द्र कंवर ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर संगठन की मजबूती के लिए कार्य करते रहें और प्रदेश सरकार द्वारा कसुम्पटी विधान सभा में किये गये विकास कार्य को आम जनता तक पहुॅंचायें।

बैठक को सम्बोधित करते हुए कसुम्पटी विधान सभा क्षेत्र के विघायक अनिरूद्व सिंह ने कहा कि विधान सभा क्षेत्र में प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा की गई घोषणाओं में से 70 प्रतिशत घोषणाओं को अमलीजामा 30 प्रतिशत घोषआों को शीघ्र पूरा कर दिया जाएगा। अनिरूद्व सिंह ने कहा कि मृख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को सातवी वार मुयमंत्री बनने से कोई नही रोक सकता।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव एंव मोदी के बोल, जुमलों के ढोल कार्यक्रम के प्रभारी मंजीत ठाकुर ने कहा कि विधान सभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता मिशन 2017 के लिए कमर कस ले प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से आम जनता को अवगत करवाये और कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों का प्रचार एंव प्रसार करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com