Breaking News

जिला परिषद शिमला की हंगामेदार बैठक आयोजित

शिमला
आज यहां जिला परिषद की बैठक आयोजित हुई, जिसकी अध्यक्षता जिला परिषद अध्यक्षा श्रीमती धर्मिला हरनोट ने की।
बैठक में जिला परिषद सदस्यों ने अपने क्षेत्र की परिवहन, स्वास्थ्य, सौर ऊर्जा, विद्युत, जलापूर्ति, सरकारी भूमि पर अवैध कब्जे के मामलों सहित अन्य अनेक विषयों पर विस्तृत चर्चा की।
 धर्मिला हरनोट ने कहा कि सैंज में गैस एजेंसी के खुलने से घूंड वार्ड तथा साथ लगती अन्य पंचायतों के लोगों को एलपीजी गैस आपूर्ति की सुविधा प्राप्त होगी।
कोटी-चायल काॅलेज के लिए भूमि स्थानान्तरण मामले की स्वीकृति प्राप्त होने से भवन निर्माण कार्य अतिशीघ्र आरम्भ होगा।
जिला परिषद सदस्य रेखा मोगटा ने सैंज में गैस एजेंसी को खोलने तथा कोटी चायल काॅलेज के लिए भूमि स्वीकृत करने पर जिला प्रशासन का आभार जताया।
 रामपुर बुशहर अस्पताल में दो साल से एक्सरे मशीन खराब
जिला परिषद बैठक से झाकड़ी वार्ड सदस्य ने किया बहिष्कार। बैठक में बड़ी नोकझोंक के बाद जिला परिषद सदस्य दिलीप कायस्थ ने किया वाकआउट।
रामपुर बुशहर अस्पताल में दो साल से खराब पड़ी एक्सरे मशीन को ठीक न करवाने को लेकर किया बैठक का बहिष्कार।
जब तक नई एक्सरे मशीन नहीं लग जाती जारी रहेगा बैठकों से बहिष्कार। 2 साल से बैठक में मिल रहा था एक ही घीसा-पिटा जवाब, जल्द ठीक करेंगे।
अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी, हेमिस नेगी ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को कहा कि वे जनप्रतिनिधियों द्वारा उनकेे क्षेत्र की जन समस्याओं का निर्धारित अवधि में जल्द समाधान सुनिश्चित करें।
जिला पंचायत अधिकारी एम.एस.नेगी ने बैठक का संचालन किया। बैठक में विभिन्न जिला परिषद सदस्य, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी हेमिस नेगी, जिला पंचायत अधिकारी एम.एस.नेगी, खंड विकास अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com