Breaking News

CM ने किन्नौर में किए 27 करोड़ के लोकार्पण व शिलान्यास

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज जनजातीय जिला किन्नौर के दौरे के पहले दिन 27 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए, जिनमें उरनी डांक के समीप सतलुज नदी पर 6.13 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित दो वैली पुलों, 3.32 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला उरनी के भवन तथा सांगला में 1.24 करोड़ रुपये की लागत से बस अड्डे का लोकार्पण शामिल है। उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र निगुलसरी के भवन का भी लोकार्पण किया।
DSC_2752
 वीरभद्र सिंह ने 74 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाली जल आपूर्ति योजना टापरी के स्तरोन्नयन की भी आधारशिला रखी, जिससे क्षेत्र के 1400 लोग लाभान्वित होंगे। उन्होंने 7.51 करोड़ रुपये की लागत से कल्पा के लिए निर्मित होने वाली खरोगला-कुपा बहाव सिंचाई योजना की आधारशिला रखी, जिससे क्षेत्र के 9 गांवों की आबादी लाभान्वित होगी। उन्होंने सांगला में 26.50 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले टैक्सी स्टैंड एवं पार्किंग की आधारशिला भी रखी।
मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 से 2.45 करोड़ रुपये की लागत से स्तरोन्नयन किए जाने वाले निचार वाया पानवी वांगतु सम्पर्क मार्ग तथा 5 करोड़ रुपये की लागत से रांगले-मीरू सड़क के स्तरोन्नयन के लिये भूमि पूजन किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com