Breaking News

जेपी कम्पनी का मुद्दा पहुंचा प्रधानमंत्री के पास

प्रधानमंत्री ने दिए मुख्य सचिव को उचित कार्यवाही के निर्देश”

“प्रभावित ट्रक ऑपरेटरों ने किया संभव चेरिटेबल सोसाइटी की अध्यक्षा कौशल्या कंवर का धन्यवाद”

 

पिछले 76 दिनों से जेपी कम्पनी   में हड़ताल पर बैठे ट्रांस्पोटरो के लिए ख़ुशी की खबर है कयोंकि देश के प्रधानमंत्री ने उनके इस गम्भीर मुद्दे पर प्रदेश के मुख्य सचिव को उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।प्रदेश की स्वयं सेवी संस्था सम्भव चेरिटेबल सोसायटी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को जेपी में चल रहे आंदोलन व तनावपूर्ण स्थिति को एक पत्र के माध्यम से अवगत करवाया। वंही प्रधानमंत्री ने मामले की गम्भीरता को समझते हुए तत्काल कार्यवाही करते हुए प्रदेश सरकार को उचित कार्यवाही करने को कहा है।

IMG-20170610-WA0027

गौरतलब है कि जे पी कम्पनी ने ट्रांसपोर्टरों का 30 करोड़ रुपये माल ढुलाई के नहीं दिए है जिसको लेकर कम्पनी में पिछले 76 दिनों से ट्रक ऑपरेटर आंदोलन कर रहे हैं और पिछले दो दिनों से ऑपरेटर अपने परिवारों सहित आमरण अनसन पर बैठ गए है। यहां आपको बता दे कि कम्पनी में लगी गाड़ियों को खड़े 76 दिन हो चुके हैं और 4000 ट्रक ओपरेटर एवं उनके परिवार जो अर्की क्षेत्र की 42 पंचायतो व बिलासपुर की 10 पंचायतो से हैं,बुरी तरह से प्रभावित प्रभावित हुए हैं। हांलाकि इससे पहले भी प्रभावित ट्रक ऑपरेटर प्रदेश के मुख्यमंत्री व बड़े- बड़े नेताओं के समक्ष इस मुद्दे को रख चुके है लेकिन उन्हें वहां से सिवाय अस्वाशन के अलावा और कुछ हासिल नहीं हुआ है।

सम्भव चेरिटेबल सोसायटी की अध्यक्षा कौशल्या कंवर ने एक प्रैस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि जेपी मुद्दे पर सरकार व प्रशासन का नकारात्मक रवैया देखते हुए संस्था ने ट्रांस्पोटरो के इस मुद्दे को प्रधानमंत्री के समक्ष रखा और उन्होंने प्रधान मंत्री का आभार जताते हुए कहा कि उनके हस्तक्षेप से आंदोलन पर बैठे उन हजारो ट्रक ऑपरेटरों को जरूर फायदा मिलेगा। कौशल्या कंवर ने कहा कि सम्भव संस्था सभी ट्रक ऑपरेटरों के साथ है, जब तक उन्हें कम्पनी द्वारा बकाया राशी नहीं मिलेगी। उन्होंने आगे बताया कि हम मुख्य सचिव के द्वारा की जाने वाली कार्यवाही का इंतजार कर रहे हैं उसके बाद ही संस्था अगला कदम उठाएगी।

वहीं प्रभावित ट्रक ऑपरेटरों ललित चौधरी, पूर्ण चौधरी, हरदेव ठाकुर, दीपेंदर कुमार, मुकेश कुमार, अश्वनी राजपूत, बंटी आदि ने सम्भव चेरिटेबल सोसाइटी का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में सोसाइटी ने हमदर्दी दिखाते हुए जो कार्य किया है उसके लिए वे सदैव उनके ऋणी रहेंगे। उक्त ट्रांस्पोटरों ने कहा कि जो कार्य प्रशासन और प्रदेश सरकार को करना चाहिए था वह सम्भव चेरिटेबल सोसाइटी ने कर दिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com