Breaking News

उद्योग मंत्री के हस्तक्षेप के बाद ट्रक ऑपरेटरों ने हड़तान समाप्त की

उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री के व्यक्तिगत हस्तक्षेव के उपरांत सोलन और बिलसापुर जे.पी. ट्रक ऑपरेटर यूनियन ने आठ दिनों से जारी अपनी भूख हड़ताल वापिस ले ली।
ज़िला सोलन और बिलासपुर जे.पी. ट्रक ऑपरेटर समन्वय समिति लगभग 27 करोड़ रुपये के ढुलाई शुल्क का भुगतान नहीं होने के कारण हड़ताल पर थी।
अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठक प्रेम ठाकुर, दौलत सिंह ठाकुर, सेवानिवृत्त कैप्टन भगत सिंह ठाकुर और कुलदीप सिंह ठाकुर को जूस पिलाने के बाद श्री ट्रक ऑपरेटरों को संबोधित करते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में मधुर औद्योगिक संबंध कायम रखने के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के प्रयासों के फलस्वरूप राज्य में अनुकूल औद्योगिक परिवेश स्थापित हुआ है।
उन्होंने कहा कि इस स्थिति के उत्पन्न होने का कारण जे.पी सीमेंट्स की ओर से इस इकाई को बंद करना रहा, जिसे अब अल्ट्रैक सिमेंट्स खरीदने जा रहा है।
उद्योग मंत्री ने समन्वय समिति के सदस्यों को आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के भीतर उनकी पूरी अदायगी की जाएगी।
उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि ऑपरेटरों का भुगतान नहीं होने जाने तक ट्रकों के वित्तदाता उनके ट्रकों को ज़ब्त नहीं करेंगे।
20 सूत्रीय कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने इस मामले के सकारात्मक समाधान के लिए अग्निहोत्री का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com