Breaking News

बाली ने जन्मदिन पर नई बसों को दिखाई हरी झंडी, हिम मणि जाएगी दिल्ली रूट पर

 

परिवहन मंत्री जीएस बाली ने आज नई हिम मणि  बसों को हरी झंडी दिखाकर रूटों पर रवाना कर दिया। आज 6 रूटों पर बसों को शुरुआत की गई है।

हालांकि एचआरटीसी ने अपने बेड़े में 30 नई डिलक्स बसों को शामिल किया है। इन बसों में पुश बैक सीट सहित यात्रियों के मनोरंजन के लिए एलईडी टीवी आदि की सुविधा होगी।
इनका किराया साधारण बसों से थोड़ा ज्यादा होगा।


इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर, विधानसभा अध्यक्ष बीबीएल बुटेल , सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल और सीपीएस राजेश धर्माणी मौजूद रहे। मुख्य शहरों से दिल्ली के लिए रवाना होंगी बसे

ये बसें प्रदेश के मुख्य शहरों से दिल्ली के लिए रवाना होंगी। आज जिन 6 रूटों पर बसों को हरी झंडी दिखाई गई है उनमें धर्मशाला से दिल्ली, जोगिंद्रनगर से दिल्ली, मैकलोडगंज से दिल्ली, ज्वालाजी से दिल्ली, पामलपुर से दिल्ली और चंबा से चंडीगढ़ से शिमला शामिल हैं।
वहीं, इस अवसर पर फिक्स किराए की 55 रूटों पर चलने वाली बसों को भी शुरुआत की गई है। ये बसें टांडा से मनाली, बैजनाथ से पठानकोट रूट पर प्रति किलोमीटर एक रुपए फिक्स किराए पर चलेंगी।
साथ ही एचआरटीसी ने कांगड़ा जिला में दो नए स्थानीय रूटों पर भी बसों को शुरुआत की है। ये बसें ज्वालाजी से पालमपुर वाया सुन्नी, सरोत्री और रानीताल से जस्सल से बरोह से कंडी से नगरोटा के लिए चलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com