Breaking News

चम्बा तीसा कांड पुलिस पब्लिक में मुठभेड़, पथराव में 3 पुलिसकर्मी घायल

चंबा
चंबा तीसा में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं । ताजा जानकारी के अनुसार सोमवार को शिक्षकों की पिटाई से गुस्साए लोगों ने फिर भंजराडू बाजार में डेरा जमा दिया।

16-39-59-chamba-protest

भंजराडू बाजार में इकट्ठे होकर सैकड़ों लोगों ने विशाल रैली के रूप में भंजराडू से खुशनगरी हज कमेटी के सदस्य दिलदार अली बट्ट की ओर कूच कर दिया।

जब डौरी में पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थराव कर दिया। बताया जा रहा है कि पत्थरबाजी में एएसपी वीरेंद्र सिंहठाकुर समेत कुल 3 पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है।

पुलिसकर्मियों को सिर पर चोटें आई हैं। हालात को संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। लोगों को काबू करने के लिए अतिरिक्त फोर्स मंगाई जा रही है। भंजराड़ू में अग्निशमन केंद्र होने के बावजूद जिला मुख्यालय से भी फायर टैंडरों को तीसा बुला लिया गया है।

गौरतलब है कि छात्रा के साथ दुराचार का मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने अध्यापकों से मारपीट की थी और रविवार को इस मारपीट के विरोध में भंजराडू बाजार में करीब आधा दर्जन दुकानों में तोड़फोड़ की थी और चाय की एक दुकान को आग के हवाले कर दिया था।

इस दौरान लोगों ने बटालियन कार्यालय पर भी पथराव किया था। लोग अध्यापकों के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com