Breaking News

जयराम की जंजैहली में फूंका मुख्यमंत्री का पुतला, पत्थरबाजी 4 जवान घायल

गुस्साई भीड़ काले झंडे लेकर सड़कों पर, SDM कार्यालय बदलने से नाराज

जंझेहली/ मंडी

सीएम जयराम की जंजैहली में बेकाबू भीड़ की पत्थरबाजी में चार पुलिस जवान घायल हो गए हैं। यह जवान अपनी डयूटी कर रहे थे, पर सड़कों पर उतरी भीड़ ने इन्हीं को निशाना बना डाला।

गुस्साई भीड़ ने सीएम जयराम का पुतला भी जलाया । इसी बीच,बिगड़ती कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने स्थानीय जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है। इससे पहले जंजैहली-छतरी के दर्द को लेकर स्थानीय लोग आज काले झंडे लेकर सड़कों पर उतर आए हैं।

जंजैहली में जबरदस्त नारेबाजी कर रहे हैं। बीते कल से प्रशासन ने हाईकोर्ट के आदेशानुसार जंजैहली के एसडीएम ऑफिस व छतरी उपतहसील में पब्लिक से जुड़े कामकाज बंद कर दिए हैं। इसके बाद से लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

स्थानीय लोग सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। किसी भी तरह की विपरीत स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा बल बढ़ा दिया गया है।

बहरहाल, सीएम जयराम ठाकुर लाख कोशिश के बावजूद सिराज के लोगों को समझाने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं। उनके लगातार किए गए प्रयाय धराशाही हो गए हैं। शुक्रवार के बाद आज भी जंजहैली में हालात बिगड़ गए। एसडीएम सुरेंद्र मोहन का कहना है कि जंजहैली में हालात को कंट्रोल करने के लिए मंडी से अतिरिक्त फोर्स मंगवाई गई है। उन्होंने कहा कि आम लोगों को कोई परेशानी न हो इसके लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। पुलिस जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com