Breaking News

भाजपा विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री ने बजट पर भी की चर्चा

सरकार के कामकाज की फीडबैक

शिमला

सरकार ने भाजपा विधायकों से अपने अब तक के कामकाज पर फीडबैक लिया है, वहीं कांगे्रस के अभियान पर उसे मुंहतोड़ जवाब देने की रणनीति भी बनाई है।

रविवार शाम को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिमला लौटे, जिसके बाद यहां पीटरहॉफ में भाजपा विधायक दल की बैठक हुई। भाजपा विधायकों ने बैठक में हिस्सा लिया। अपने विधायकों के साथ जयराम ठाकुर ने आगामी बजट पर भी चर्चा की। उनका यह पहला बजट है, जिसमें हर वर्ग को कैसे खुश किया जाए, इसके लिए विधायकों के सुझाव लिए।

विधायकों के साथ सरकार ने वित्तीय स्थिति को लेकर भी बात की और मौजूदा हालात के बारे में बताया। विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के अभियान पर भी बात की।

कांग्रेस ने सांसदों से हिसाब मांगने का अभियान शुरू कर दिया है, जिसके जवाब में भाजपा को क्या करना है, उसके विधायक किस तरह से इस पर पलटवार करेंगे, इसकी भी व्यापक रणनीति यहां पर बनी है।

भाजपा के विधायकों ने अपने क्षेत्रों में जनप्रतिनिधियों से बातचीत की है, जिसके बाद उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं भी तैयार की हैं। सोमवार व मंगलवार को होने वाली बैठकों में सरकार को यह प्राथमिकताएं सौंपी जाएंगी।

क्योंकि भाजपा के कई नए विधायक हैं, लिहाजा उनसे भी यहां विशेष रूप से चर्चा की गई। यहां प्रदेश सरकार के मंत्रियों के कामकाज को लेकर भी बात की गई है।

बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए विधायकों को अपने क्षेत्रों में क्या कुछ करना है, इसकी रणनीति भी बनाई गई।

हालांकि इसमें अभी संगठन अपनी रणनीति बनाएगा, जिससे पहले सरकार भी उसके सहयोग के लिए तैयार हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com