Breaking News

हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा की विचारधारा से जोड़ना चाहिए- बरागटा

एप्पल न्यूज़, कोटखाई

कोटखाई में सदस्यता अभियान (संगठन पर्व ) के सन्दर्भ में फिर भाजपा जुब्बल नावर कोटखाई की बैठक हुई।
जिसमें प्रदेश मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा विशेष रूप से शामिल रहे।यहाँ पर सदस्यता अभियान तेज गति और सुचारू रूप से चले, इसके लिए नरेंद्र बरागटा लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानो पर हो रही बैठकों में शामिल हो रहे है। सदस्यता अभियान के इस कार्यक्रम को संगठन की दृष्टि से महत्वपूर्ण समझते हुए आज फिर नरेंद्र बरागटा कोटखाई के गुम्मा में हुई इस बैठक मे शामिल हुए।
बैठक में इस अभियान से जुड़े विभिन्न विषयों की समीक्षा की गई।

नरेंद्र बरागटा ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी के संगठन की धुरी हैं। उन्होंने कार्यकर्त्ता से आह्वान किया कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए सदस्यता अभियान को युद्धस्तर पर चलाते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को हमें पार्टी की विचारधारा से जोड़ना चाहिए।
बरागटा ने कहा कि 1951 को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की पहल पर जनसंघ की स्थापना हुई थी। सन 1980 में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में बीजेपी का उद्भव हुआ था। वर्तमान में बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। इसका सारा श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जाता है, जिनके कुशल नेतृत्व के कारण लगातार देश की जनता के मन में बीजेपी के प्रति विश्वास बढ़ा है। सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास मूलमंत्र के साथ पार्टी कार्य कर रही है। इसलिए पार्टी को और अधिक मजबूत करना हमारी प्राथमिकता है।
बैठक में मंडल अध्यक्ष गोपाल जबैईक, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष यशवीर जस्टा, महासू जिला भाजपा के महामंत्री राविन्द्र चौहान, युवा मोर्चा के अध्यक्ष अशोक जस्टा,मंडल उपाध्यक्ष देव श्याम, जिला महासू एस सी मोर्चा के अध्यक्ष राकेश डोगरा,मंडल सचिव सतीश हेमटा, देव प्रकोष्ठ के संयोजक राजेन्द्र शर्मा,कोषाध्यक्ष सुन्दर डोगरा,युवा मोर्चा आईटी संयोजक रितेश चौहान व अन्य भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

previous arrow
next arrow
Slider

One comment

  1. What is Raja sahab ka Rampur?
    It doesn’t belong to him, it’s of the people!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3