जनप्रहरी एक्सप्रेस के एडिटर राकेश कुमार शर्मा मीडिया एक्सीलेन्सी अवार्ड व संजय सैनी पिंक सिटी में बेस्ट रिपोर्टर अवार्ड से सम्मानित

पिंकसिटी प्रेस क्लब ने तीसवें स्थापना दिवस पर पत्रकारों को किया सम्मानित
एप्पल न्यूज़, जयपुर

पिंक सिटी प्रेस क्लब के 30वें स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर रविवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब सभागार में आयोजित समारोह में राजस्थान के चिकित्सा, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री डॉ रघु शर्मा और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने जनप्रहरी एक्सप्रेस के एडिटर और जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा को एक्सीलेन्सी अवार्ड से सम्मानित किया।

खास खबर डॉट कॉम के एडिटर सत्येंद्र शुक्ला को बेस्ट डिजीटल पत्रकारिता अवार्ड, समाचार जगत के वरिष्ठ पत्रकार संजय सैनी को बेस्ट मीडिया अवार्ड से सम्मानित किया। इस मौके पर विभिन्न समाचार पत्रों, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों भी अवार्ड देकर सम्मानित किया।सरकार डिजिटल मीडिया पॉलिसी पर लागू करेगी
समारोह में चिकित्सा एवं सूचना जनसम्पर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार डिजीटल मीडिया पॉलिसी पर कार्य कर रही है। लेकिन सोशल मीडिया के नाम पर किसी को भी किसी के खिलाफ गलत तथ्यों के साथ रिपोर्ट लिखने की मंजूरी नहीं दी जायेगी। इसको लेकर भी डिजीटल पॉलिसी में नियम होंगे।

डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार पत्रकारों के हितों के लिए सदैव कार्य कर रही है। पत्रकार आवास योजना और मेडिक्लेम योजना को लेकर भी सरकार सजग है। साथ ही पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर भी राज्य सरकार कार्यवाही करेगी।
समारोह में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि पत्रकार समाज का आईना और चौथा स्तंभ है। इस स्तंभ को अपनी जिम्मेदारी ईनामदारी से निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की जायज मांगों को लेकर भाजपा हमेशा से पत्रकारों के साथ रही है।

पिंकसिटी प्रेस अध्यक्ष मुकेश मीणा ने पत्रकारों की विभिन्न मांगों, जैसे आवास योजना, मेडिक्लेम, पत्रकार सुरक्षा कानून को सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री के सामने रखा। वहीं महासचिव रामेंद्र सोलंकी ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

समारोह में वरिष्ठ पत्रकारों को लाइफ एचीवमेंट पुरस्कार, बेस्ट इलेक्ट्रॉनिक मीडिया अवार्ड, बेस्ट प्रिंट रिपोर्टर अवार्ड से भी अन्य पत्रकारों को पुरस्कार से नवाजा गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

आम आदमी पर पहले कोरोना और अब महंगाई की मार, टमाटर हुआ ‘लाल’ तो प्याज़ निकाल रहा 'आँसू'

Sun Oct 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला आम आदमी पर पहले कोरोना और अब महंगाई की मार पड़ रही है। डीजल-पेट्रोल के दाम में लगी आग अब आदमी की रसोई तक पहुंच गई है। टमाटर ‘लाल’ हो गया है। वहीं प्याज व अन्य सब्जियों के भाव भी आसमान पर पहुंच गए हैं। पेट्रॉल डीजल […]

You May Like

Breaking News