IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दयानंद पब्लिक स्कूल में ऑनलाइन मनाया गया \’विश्व पृथ्वी दिवस\’

एप्पल न्यूज़, शिमला
दयानंद पब्लिक स्कूल ,द मॉल ,शिमला के विद्यार्थियों व शिक्षकों ने विश्व पृथ्वी दिवस को विचारों के आदान-प्रदान के माध्यम से मनाया। लॉकडाउन के बावजूद भी विद्यार्थियों ने विज्ञापन लेखन ,नारा लेखन, व चित्र बनाकर अपने ह्रदय के विचारों को अभिव्यक्त किया।

\"\"

विद्यार्थियों ने इस अवसर पर कार्यालय की साइट पर अपनी प्रस्तुतियों को भेजा साथ ही शिक्षकों द्वारा बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप पर, ई-मेल द्वारा अपने रचनात्मक प्रयासों को उजागर किया।

इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य अनुपम ने भी अपने संदेश के माध्यम से विद्यार्थियों अभिभावकों वशिक्षकों को शुभकामनाएं दी व अपने उद्देश्यों और कर्तव्यों के प्रति जागरूक किया।

उन्होंने सभी को पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रेरित किया। इस साल विश्व पृथ्वी दिवस के 50 साल पूरे होने के उपलक्ष में इसे और अधिक जागरूकता से मनाया गया। इस वर्ष का थीम क्लाइमेट एक्शन है। विद्यालय के शिक्षकों ने अपने संदेश में पृथ्वी व पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली।

\"\"
\"\"
\"\"
\"\"
Share from A4appleNews:

Next Post

पांवटा साहिब में पुलिस को दिखाया गया फर्जी पास, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Wed Apr 22 , 2020
एप्पल न्यूज़, पांवटा साहिब (डॉ प्रखर गुप्ता) पांवटा साहिब में कर्फ्यू में ढील के दौरान एक फर्जी पास दिखाने का मामला सामने आया है। दरअसल, जब पांवटा साहिब की पुलिस टीम गश्त व कर्फ्यू के दौरान मेन बाज़ार पांवटा साहिब मे मौजूद थी तो एक व्यक्ति मोटर साइकल No HP17D-8929 […]

You May Like