IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रेस क्लब शिमला को रूपी एक्सप्रैस ने भेंट की हैंड सैनेटाइजर मशीन

1

एप्पल न्यूज़, शिमला

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए स्टार्टअप कंपनी रूपी एक्सप्रैस डाट काम की ओर से शुक्रवार को प्रेस क्लब शिमला में हैड सैनेटाईजर मशीन लगवाई गई। अब क्लब आने-जाने वालों को कीटाणु मुक्त किया जा सकेगा। रूपी एक्सप्रैस डाट काम के संस्थापक विक्रांत कटोच और विशाल महाजन ने प्रेस क्लब पहुंचकर यह मशीन भेंट की। प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज हैडली ने कोरोना विपदा में सराहनीय कार्य के लिए रूपी एक्सपे्रस कंपनी का आभार जताया है।

कंपनी के संस्थापक विक्रांत कटोच और विशाल महाजन ने कहा कि कोरोना संकट में मीडिया कर्मी जी-जान से कार्य करते हुए अपनी जिम्मेवारी निभा रहे हैं। इसीलिए कंपनी द्वारा हैंड सैनेटाइजर मशीन को प्रेस क्लब को सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि कॉर्पोरेट सोशल रेस्पोंसिबिलिटी (सी.एस.आर.) के तहत उनकी कंपनी ने आज राज्य सचिवालय सहित विभिन्न सरकारी कार्यालयों में 25 हैंड सैनेटाइजर मशीनें वितरित कीं है। उन्होंने कहा कि आज देश कोरोना की विदा से जुझ़ रहा है। इस क्षण में सारी जिम्मेदाीर सरकार पर डालना उचित नहीं है। सरकार व प्रशासन के साथ संस्थाओं का भी यह दायित्व है कि वे आम जनता की मदद के लिए आगे आएं। उन्होंने बताया कि कोरोना के दौर ने यह सिखा दिया है कि लोगों को अपनी जरूरतों व भविष्य के लिए आर्थिक तौर पर तैयार बनना होगा।

विक्रांत व विशाल ने अगस्त 2018 में राजधानी शिमला में रूपी एक्सप्रैस डाट काम कंपनी की स्थापना की है। 120 करोड़ के टर्न ओवर की यह हिमाचल की पहली आनलाइन डिजिटल स्टार्टअप कंपनी है, जो कि म्यूचअल फंड एवं किसी भी आर्थिक निवेश एवं बचत में लोगों की मदद करती है। 

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला एयरपोर्ट के समीप 8 करोड़ से बनेंगे 3 बांध, चमकेगा कृषि व पर्यटन कारोबार

Sat Jun 6 , 2020
शर्मा जी, एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला ग्रामीण में जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट के ठीक नीचे 3 विशाल बांध निर्मित किये जायेंगे। जल्द ही यहां जल क्रीड़ाओं के साथ मछली पालन और लहलहाते खेतों में भरपूर सब्जी और अन्य फसलों से सराबोर क्षेत्र को खुशहाल होता देखेंगे। यह सब संभव होगा जल शक्ति […]

You May Like