IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल में अगले 4 दिन भारी बरसेगा मॉनसून, 9 जिलों के भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी, रहें सावधान

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में मानसून एक बार फिर सक्रिय हो गया है आगामी दिनों में प्रदेश में भारी बारिश की संभावना बताई जा रही है।

अगले 4 दिन प्रदेश में जमकर मेघ बरसने वाले है जिससे नदी नालों का जलस्तर बढ़ सकता है और बाढ़, बादल फटने, या भुसखलन जैसी दिक्क़तो का सामना प्रदेश को करना पड़ सकता है।

मौसम विभाग की और से शिमला, सोलन, कुल्लू, बिलासपुर, हमीरपुर, काँगड़ा, मंडी, सिरमौर,व ऊना जिले के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है भारी से अधिक बारिश अगले 48 घंटे में होने की संभावना है और लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है।

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के निदेशक सुरेन्द्र पॉल ने कहा प्रदेश में विजिब्लिटी कम होने की संभावना है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

प्रदेश में धुंध छायी रहेगी, नदी नालों का जलस्तर बढ़ने की भी संभावना है ऐसे में नदी नालों के आस पास ना जाए और जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें।

Share from A4appleNews:

Next Post

एकल अभियान रामपुर बुशहर की 65 आचार्य बहनों के प्रशिक्षण वर्ग का समापन DSP चंद्रशेखर कायस्थ ने नशा मुक्ति के लिए मांगा सहयोग

Thu Jul 21 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर रामपुर बुशहर के श्री ठाकुर सत्यनारायण मंदिर में चल रहे एकल अभियान आचार्य प्रशिक्षण वर्ग का समापन मुख्य अतिथि चंद्रशेखर कायस्थ DSP रामपुर की उपस्थिति में हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत संस्कार पक्ष से हुईं। तत्पश्चात मुख्य अतिथि और अन्य उपस्थित सदस्यों को टोपी और स्मृतिचिन्ह से […]

You May Like