IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मोदी के आने पर प्रदेश में नए युग का आगाज

बिलासपुर

आभार रैली में उमड़ा जन सैलाब और प्रधानमंत्री द्वारा बिलासपुर में एम्स का शिलान्यास स्वस्थ्य सेवाओ के लिये वरदान साबित होगा वही इससे जिला में रोजगार के अवसर तथा आर्थिकी और सुदृढ़ होगी।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी ने कहा कि रैली में उमड़ा जन सैलाब और लोगो का उत्साह आने वाले दिनों में प्रदेश की राजनीति में होने वाले बड़े बदलाव का संकेत है ।

उन्होंने प्रदेश और विशेष कर जिला बिलासपुर की जनता का इस रैली को सफल औऱ इतिहासिक बनाने के लिये धन्यवाद करते हुए कहा कि जनता मोदी के नारे सबका साथ सबका विकास के साथ खड़ी है ।
प्रदेश में स्टील प्लांट और ट्रिपल आई टी के प्रदेश में स्थापित होने से प्रदेश के युवा देश के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभा सकेंगे ।

इस संस्थान के बनने से प्रदेश के ऊर्जावान युवाओ को अपनी प्रतिभा से प्रद्योगिकी के क्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे।
महेंद्र कुमार धर्माणी ने जनता द्वारा कांग्रेस के कुछ हारे नकारे नेताओ द्वारा प्रधानमंत्री की रैली और भाषण के बारे में टिपणी करते हुए कहा कि वो प्रदेश की जनता को बताए कि बिलासपुर में बढ़ता हुआ ड्रैग माफिया , करसोग का होशियार सिंह की हत्या , कोटखाई का गुड़िया कांड , प्रदेश में पिछले साढ़े चार सालों से रुक हुआ विकाश ,सरकार के बड़े नेताओं पर लगे भ्रस्टाचार के आरोपो के बारे में जनता को जबाव दे ।

उन्होंने कांग्रेस के नेताओ को याद दिलाते हुए कहा कि बिलासपुर में बरमाणा सीमेंट फैक्ट्री , कोल डैम परियोजना , हाइड्रो इन्जिरिंग कॉलेज और अब एम्स जैसे बड़े संस्थान भाजपा के शासन काल मे यहां स्थापित हुए है जिससे बिलासपुर की आर्थिक तस्वीर बदली है और लाखों लोगों बेरोजगारों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रोजगार के अवसर प्राप्त हुए है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

New Slider

Fri Nov 3 , 2017

You May Like