Breaking News

लो जी अब बीडीओ फतेहपुर भी सस्पेंड, कार्यक्रम में मंत्री किशन कपूर ने लगाई थी लताड़

भूषण शर्मा, एप्पल न्यूज नूरपुर
खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर और खंड विकास अधिकारी फतेहपुर अरविंद गुलेरिया प्रकरण में बीडीओ पर अंततः गाज गिर ही गई है। बीडीओ फतेहपुर अरविंद गुलेरिया को कुछ देर के लिए कार्यक्रम से दवाई खाने जाना पड़ा और प्रेस कांफ्रेंस करना महंगा पड़ गया है। उन्हें सस्पेंड कर डीआरडीए धर्मशाला में तैनात किया गया है। सचिव आरडी डॉ आरएन बत्ता ने इस बाबत आदेश जारी कर दिए हैं।

याद रहे कि शनिवार को खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर फतेहपुर में गृहिणी सुविधा योजना कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान बीडीओ फतेहपुर कुछ देर के लिए कार्यक्रम से कहीं चले गए। जब वह वापस आए तो मंत्री जी उन पर बरस पड़े।
हालांकि बीडीओ ने मंत्री को बताया कि वह कुछ देर के लिए दवाई खाने के लिए गए थे पर किशन कपूर ने उनकी एक न सुनी। यहां तक की बीडीओ को सरकार की धमकी तक दे डाली। मंत्री साहब का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। उन्होंने मोबाइल से वीडियो बना रहे एक पत्रकार का मोबाइल तक छीन लिया।

बीडीओ अरविंद गुलेरिया का हाल ही में शिमला जाते एक्सीडेंट हुआ था। हादसे के बाद अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की है। हादसे में घायल होने के चलते अभी भी वह दवाई खा रहे हैं।

previous arrow
next arrow
Slider

One comment

  1. What sort of People we have chosen to lead us. Shame

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2FB Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3