Breaking News

मैंने छीना झपटी का काम नहीं किया, राजनीति व कानूनी रूप से भी हूं सक्षम, नहीं किसी का डर: राठौर

एप्पल न्यूज़, शिमला 

मैंने हमेशा संगठन को स्थापित करने के काम किया है। मैंने कभी छीना झपटी का काम नहीं किया। जो इलाके का नेता होता है हमें उनका समर्थन करना चाहिए। जो मैंने हमेशा किया।कुमारसेन में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी की गतिविधियों को बढ़ाया है। संगठन बड़ा होता है व्यक्ति नहीं। वीरभद्र सिंह व विद्या स्टोक्स हमारे हीरे है। इतिहास के पन्नो में इनका नाम लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम को कांग्रेस ने मंडी में ही फंसा दिया है। वीरभद्र सिंह व सुखराम के मिलने से पार्टी मजबूत हुई है। बंद कमरे की बैठकें संगठन में नहीं चलेगी। सभी को साथ लेकर चलना होगा। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में विकास कार्य ठप हो गए हैं। 

राजनीतिक व कानूनी रूप से सक्षम हूं, किसी से डरता नहीं। देश की सुरक्षा खतरे में है आज अना हजारे, रामदेव कहाँ है। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद कुलदीप सिंह राठौर बुधवार को पहली बार अपने गृह क्षेत्र कुमारसेन पहुंचे थे। जनसभा में उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए।

भाजपा अपने 5 साल के 5 काम बताये, जिससे हमें पीएम पर गर्व हो

 भाजपा अपने 5 साल के 5 काम बताये, जिससे हमें पीएम पर गर्व हो। भाजपा सरकार ने जीएसटी, नोटबन्दी जैसे तुगलकी फरमानों से देश की अर्थव्यवस्था कमज़ोर कर दी है। इन्हीं के राज में देश मे आंतरिक हमले हुए है। भाजपा सरकार पाकिस्तानपरस्त है। भाजपा का एक ऐसा नेता बताओ जिसने देश के लिए कुर्बानी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा देश को धर्म के नाम पर बांट रही है। आज सवाल कांग्रेस की जीत का नहीं बल्कि लोकतंत्र को बचाने का है। आने वाले समय मे भाजपा मुक्त देश होगा। पूर्व मंत्री ने कहा कि विद्या स्टोक्स ने अपने संबोधन में कहा कि खुशी, ईमानदारी व सच्चाई से रहो। खुश्क नहीं खुश रहना है।  

जयराम सरकार ने शिमला से ऊपर विकासात्मक कार्य रोके: अतुल

कुमारसेन के युवा नेता अतुल शर्मा ने कहा कि
विकास के ऊपर ग्रहण लग चुका है। काँग्रेस सरकार में इस क्षेत्र में कई विकास के कार्य हुए पर जयराम सरकार ने क्षेत्र में हो रहे कार्य ठप करवा दिए। उन्होंने आरोप लगाए कि भाजपा सरकार से इस क्षेत्र के लिए फंड नहीं जा रहा। शिमला से ऊपर के सभी विकासात्मक कार्य जयराम सरकार ने रोक दिए है। स्कूलों में शिक्षक नहीं, स्वास्थ्य केंद्रों में चिकित्सक नहीं है। सड़कों की खस्ता हालत है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं में मतभेद हो सकते है पर मनभेद नहीं। इसलिए मिलजुल कर बूथ को मजबूत करना है और धनीराम शांडिल को जीताकर लोकसभा भेजना है। कांग्रेस शिमला ज़िला उपाध्यक्ष चुनीलाल ने कहा कि जयराम ठाकुर ने अब तक इस इलाके के लिए कुछ नही दिया। वीरभद्र सिंह, विद्या स्टोक्स व केहर सिंह खाची के समय ही  कुमारसेन क्षेत्र में कार्य हुए है। उन्होंने भाजपा सरकार पर अनदेखी के आरोप लगाए।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3