Breaking News

हिमाचल यूथ ब्रिगेड के गुण्डो ने दुकान में घुसकर व्यवसायी पर तान दी बन्दुक तेजधार हथियारों से किया घायल, फरार

एप्पल न्यूज़, जसवीर, पावटा साहिब

देवभूमि पांवटा को कलंकित करने वाले हिमाचल यूथ ब्रिगेड के गुण्डो के खिलाफ पांवटा पुलिस का शिकंजा दिन प्रतिदिन कसता चला जा रहा है। इसी कडी में आला अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने व्यवसायी की दुकान में घुसकर नंगी तलवारों से हमला व जान से मारने की धमकी व दंगा करने तथा आर्म्स एक्ट के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है ।पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्दरजीत सिह मिक्का दर्शन सिंह खालसा परमिन्दर सिंह ढिल्लों व राजा सैनी ,रणजोत सिंह उर्फ़ टोनी आदि ने मिलकरशहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई संदर्भ गोयल के शौ रूम में जाकर तेजधारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया जिससे उनके करीव दर्जन भर से अधिक सिर में टांके लगे है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तकरीबन एक बजे के आसपास इन्दरजीत सिंह मिक्का, दर्शन सिंह खालसा, परमिन्दर सिंह ढिल्लो व अन्य तकरीबन आधा दर्जन से अधिक लोग संदर्भ गोयल के प्रतिष्ठिान में घुसे जिनके हाथ में तेज धार दार हथियार थे लोहे की राड्स थी और उन पर हमला कर दिया जिससे उनके सिर में गहरी चोटे आई है। गुण्डे इस प्रकार से सडकों पर ताण्डव मचा रहे थे और दुकान में घुसकर तांडव मचाया जिससे सारा शहर दहशत में आ गया है। गुंडों ने व्यवसायी पर बन्दुक भी तान दी थी। पुलिस ने आई पी सी की धारा 147 ,149,324 ,447 ,506 ,452 व् आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वही शहर में लगातार पनप रही इन लोगो की गुण्डागर्दी से त्रस्त आकर आला अधिकारियों के निर्देश पर पांवटा पुलिस ने एक बार फिर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस थाना रिकार्ड व लोगों के व्यानो के अनुसार ब्रिगेड के पूर्व प्रधान व वर्तमान प्रधान के खिलाफ यह पहला मामला नही है इस प्रकार के गुण्डागदी के दर्जनभर से अधिक कारनामे पुलिस रिकार्ड में दर्ज है।

मामले की पुष्टि करते हुए सिरमौर के पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि इन लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है शीघ्र ही गिरफ्तारियां भी होगी । काबिलेजिक्र तो यह भी है कि अभी तक कई मामले यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारिेयो के खिलाफ दर्ज होचुके है है इससे पूर्व किये गये कई काण्डों पर पर्दा पडा हुआ है हालांकि पुलिस कप्तान पर एक नही कई शिकायतें पहुंच चुकी है ।

विश्वसनीय सूत्रो से पता चला है कि संदर्भ गोयल का लेन देन का मसलाकिसी अन्य व्यक्ति के साथ था किन्तु गुण्डागर्दी के दम पर पैसे निकलवाने की सुपारी लेने का मामला सामने आ रहा है जिसमें इन्दरजीत सिं ह मिक्का व उनके साथियो ने सम्भवतया कोई मोटी डील की जिससे दो अन्य पार्टियो के लेनदेन में खुद बीच में कूद पडे। एसएचओ संजय शर्मा ने बताया है कि दोनोे पक्षो की ओर से मामला दर्ज किया गया है अभी जांच चल रही है।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3