Breaking News

पाकिस्तान से लड़ने के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा, बताओ 5 साल किस मजबूरी ने रोका था

एप्पल न्यूज़, शिमला

जिला कॉंग्रेस कमेटी शिमला शहरी अध्यक्ष अरुण शर्मा ने फागली वार्ड सदस्यों द्वारा आयोजित वार्ड सभा में कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा की भाजपा द्वारा प्रचारित झूठ का डट का सामना करें। भाजपा सरकार की विफलताएं और झूठ के पुलिंदों की पोल बूथ स्तर पर खोलें। यह समय सरकार से जवाब मांगने का समय है जिन झूठे लोक लुभावन वादों के साथ भाजपा सत्ता में आई थी उसका रिपोर्ट कार्ड लोगो के बीच में लेकर जाएँ ।

अरुण शर्मा ने कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र एक वचन पत्र है जो की एक संजीदा सरकार अपने मतदाताओं से कर रही है । कांग्रेस न तो झूठे वादे करती है न ही प्रलोभन देने पर विश्वास करती है

कांग्रेस न्याय योजना देश के बेरोजगार गरीब युवाओं के लिए बेहतरीन योजना साबित होगी , हर कार्यकर्ता का ये दायित्व बनता है कि घोषणा पत्र को जन-जन तक लेकर जाए ।

अरुण शर्मा ने कहा कि जब-जब देश में भाजपा समर्थित सरकारें आई हैं देश पीछे की ओर गया है भाजपा की सोच विकास की सोच न होकर लोगों में फूट डालने कि सोच है इसी के चलते सारे देश का माहौल खराब हुआ है ।

अरुण शर्मा ने कहा कि देश में नोटबंदी से उतपन्न हालात किसी से छुपे नहीं है आज छोटा कारोबारी त्रस्त है उसपर जटिल जीएसटी ने काम धंधा चौपट कर रखा है , जनता को अच्छे दिन की असलियत पता चल चुकी है जनता का मोहभंग हो चुका है ।

अरुण शर्मा ने कहा कि आज पाकिस्तान से लड़ने के नाम पर वोट मांगे जा रहें है भाजपा जवाब दें पाँच वर्षों में उनके हाथ किस मजबूरी ने रोक रखे थे ।

इस अवसर पर पूर्व महापौर आदर्श सूद , पूर्व उपमहापौर शशि शेखर चिनू , मनोज अधिकारी, वार्ड अध्यक्ष विजय कुमार बबलू , , फायज अहमद ,हिमांशु कुमरा , किरण , मीना , सृष्टि , रिक्की , साहिल अंकित , हरी , विक्रम , संजय , अनिल , हॅप्पी , राकेश , मोहन लाल , सोहन सिंह व अन्य कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता

उपस्थित रहे ।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3