Breaking News

कांग्रेस में लोकतंत्र है भाजपा में नहीं, भाजपा में टिकट के लिए आवेदन तक नहीं कर पाते नेता- वीरभद्र

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला संसदीय क्षेत्र की आम सभ की एक बैठक प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अध्यक्षता में यहां पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित की गई। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, पूर्व मंत्री विद्या स्टॉक्स, पार्टी प्रत्याशी डॉ धनीराम शांडिल, शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष और कार्यकारणी के सभी सदस्य मौजूद रहे।

कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र में एक सशक्त उम्मीदवार चुनाव मैदान मे उतारा है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा जो प्रत्याशीयो को जबरन चुनाव मैदान में उतारने बारे जो दुष्प्रचार कर रही है, उस का उन्हें मुह तोड़ जवाब दे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस में तो टिकट के लिए लाइन लगी थी, भाजपा में तो कोई आवेदन तक नही कर पाता। कांग्रेस में लोकतंत्र है पर भाजपा में नही।

            शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमदित्या सिंह ने कहा कि इन चुनावों में व्यक्ति की नही एक विचारधारा कि वलड़ाई है।आज देश का लोकतंत्र खतरे में है।अगर आज हम एक नही हुए तो हो सकता है की देश मे चुनाव ही न हो।भजपा देश का संबिधान खतरे में है।उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से आग्रह किया कि इन चुनावों में  पदाधिकारियों की जबाब देही तय की जाये।जो निष्ठा से कार्य न करे उन्हे संगठन के पदों पर न बिठाया जाए।

भाजपा की पाकिस्तान के साथ सांठ-गांठ तो नहीं, इमरान भी अलापने लगे हैं मपडी का नाम- राठौर

         कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि राष्ट्रवाद का आलाप उन के मुंह से अच्छा नहीं लगता। प्रधानमंत्री के चौकीदार बनने के बाद देश मे चोरी नही रुकी। अति संवेदनशील राफेल की फ़ायल चोरी भी हो गई। राठौर ने बैठक में कहा कि भाजपा देश मे शहीदों के नाम पर वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि अब तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुण गान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी उनका नाम जपने लगे है। उन्होंने भाजपा से पूछा कि कही उन की कोई पाकिस्तान के साथ कोई सांठ गांठ तो नही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस के खिलाफ जो दुष्प्रचार कर रही है, उस का सभी को एकजुट होकर मुहतोड़ जबाब देना होगा।

             इस अवसर पर प्रदेश के पूर्ब मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि हमे चुनावों के लिये लोगो के बीच पूरी तैयारी ओर एकजुटता के साथ जाना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक अनुशासित पार्टी है और इस कि अवहेलना किसी भी स्तर पर कही भी नही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राजनीति में हार जीत चली रहती है। हमे जीत के लिये लड़ना है और यह तभी संभव होगा जब हम एकजुट होंगे। वीरभद्र सिंह ने कहा कि न देश मे ओर न ही प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार है, इस लिये हमें षडयंत्रकारियो  से बचना होगा।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3