Breaking News

हिमाचल कांग्रेस में वीरभद्र सिंह हाशिए पर, आनंद शर्मा के रूप में नया नेतृत्व उभारा – सुरेश भारद्वाज

एप्पल न्यूज़, शिमला
शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने शिमला में कहा कि प्रदेश के चारों भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए हैं। इन मौकों पर मुख्यमंत्री, पार्टी अध्यक्ष सहित सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला जो साबित करता है कि इस बार बड़े मार्जन से चारों सीटों को भाजपा ही जीतेगी।

उधर, कांग्रेस की स्थिति सभी के समक्ष है। उन्हें प्रत्याशी तय करने में ही कई दिन लग गए। कांग्रेस नए नेतृत्व को आगे बढ़ाकर अब इसका नेतृत्व आनन्द शर्मा कर है है जबकि वीरभद्र सिंह को हाशिए पर धकेला जा रहा है। 6 बार मुख्यमंत्री रहा व्यक्ति कह रहा है कि मंडी लोकसभा से जिसे प्रत्याशी बनाया उसके दादा आया राम गया राम है जिन्हें वह कभी पसन्द नहीं करते। सुखराम ने भी कहा था कि उनके घर छापामारी वीरभद्र सिंह के कहने पर हुई
कांग्रेस कार्यकर्ता हतप्रभ है कि आखिर कांग्रेस का नेतृत्व कर कौन रहा है। मंडी में स्टेज पर सुखराम और आश्रय रोने का नाटक कर रहे हैं और वीरभद्र सिंह अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कह रहे हैं। लड़ने वालों को मकड़झंडु कहा। भरद्वाज ने कहा कि एक नौजवान नेता जो पार्टी अध्यक्ष रहे, उन्हें पद से हटाने में पूरी ताकत झौंकी। उन्हें गंद कहा और ऐसे में सुक्खू को कांग्रेस में नहीं रहना चाहिए।
रामलाल ठाकुर के नामांकन पर हमीरपुर में जिस तरह कांग्रेस की गुटबाजी सामने आई है उससे लगता है कि कांग्रेस खुद ही कांग्रेस को मिटाने में लगी है। वीरभद्र के ऐसा कहने के बाद आनंद शर्मा और सूक्खू मंच छोड़ गए। उधर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को कोई पूछ नहीं रह सिर्फ अखबारी नेता बनकर रह गए हैं।
सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जो नेता भाजपा से गए वह भी हाशिए पर हैं। आप ऐसे में अंदाज लगा सकते हैं कि पार्टी का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो प्रत्याशी भी उधार के लेने पड़े। उन्होंने सुखविन्द्र सुक्खू से अपील की कि अगर आत्मसम्मान बचा है तो पार्टी छोड़ दें। यदि वह पार्टी छोड़ देते हैं तो उनका भाजपा में स्वागत होगा। वह अपमानजनक स्थिति में कांग्रेस में न रहें। सुक्खू उनके सहयोगी रहे हैं। मंडी में कवरिंग केंडिडेट के नामांकन पर कहा कि यदि टेक्निकल प्रॉब्लम हुई तो कवरिंग कैंडिडेट रहना चाहिए इसलिए केवल मंडी में ही कवरिंग केंडिडेट ने नामांकन किया है।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3