Breaking News

आश्रय को जिताओ पर सुखराम को कभी माफ नहीं करूंगा- वीरभद्र

एप्पल न्यूज़, मंडी

सुखराम को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह फिर आक्रामक हुए। चैलचौक में वीरभद्र ने सुखराम पर तीखा प्रहार कर कहा कि कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचाने में शुखराम ने जो भूमिका निभाई है उसके लिए वे सुखराम को कभी माफ नही करेंगे। वीरभद्र ने कहा कि कर्म सिंह ने कांग्रेस पार्टी का साथ दिया है और सुखराम ने हिविंका नई पार्टी का गठन कर कॉग्रेस से छल किया। जिसके कारण वे सुखराम को कभी माफ नही कर सकते। वीरभद्र ने कहा कि यह बातें पुरानी है लेकिन नए हिमाचल के निर्माण के लिए मैं युवा पीढ़ी का कॉग्रेस पार्टी के लिए सहयोग करूँगा।

वीरभद्र ने कहा कि पूर्व मंत्री सिंघी राम उनके बनाये विधायक हैं और मंत्री भी। उन्होंने कहा कि सिंघी भाजपा में क्यों गए इसकी जानकारी नही, लेकिन भाजपा में जाने से कांग्रेस को कोई झटका नही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आचार संहिता में सरकारी मंच पर मोदी के नाम की पुस्तक का विमोचन करना आचार संहिता का उलंघन है। जो गलत है। उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी और जयराम का नाम लेकर मंडी की जनता को गुमराह कर रही है।

सीएम जयराम पर हमला बोलते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि जयराम नए नए सीएम है लेकिन उनको सरकार चलाना नही आ रहा है। वीरभद्र ने कहा कि कॉग्रेस हिमाचल की चारों सीटें जीतेगी।

आश्रय ने इस अवसर पर कहा कि वैसे तो हिमाचल के निर्माण वाई एस परमार ने किया लेकिन आज मेरे जैसे युवा यही मानते है कि हिमाचल के निर्वाण राजा वीरभद्र सिंह ने किया है क्योकि जब से हमने दुनिया देखना शुरू की है राजा वीरभद्र सिंह को हिमाचल के विकास के लिए ही कार्य करता देखा है वही आश्रय ने मंच से कहा कि मैं राजनीति में इस लिए नही आया कि मुझे किसी बात की भूख है या मैं पैसा कमाना चाहता हु भगवान व परिवार के आशीर्वाद से मेरे पास सब है मेरा राजनीति में आने का एक ही मकसद है कि जिस तरह राजा वीरभद्र सिंह व मेरे दादा पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम व पिता अनिल शर्मा की तरह मंडी की जनता की सेवा करना चाहता हु ओर जो विकास कार्य उन्होंने किये उसी तरह मैं भी मंडी से सांसद बनके मंडी की जनता व खाद कर युवा होने के नाते युवाओ के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाना चाहता हूँ।

इस मौके पर कॉग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा, पूर्व सीपीएस एवम सुंदरनगर के विधायक सोहन लाल, पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा,पुर्व प्रत्याशी लाल सिह कौसल,जिला कांग्रेस प्रवक्ता ब्रह्मदास चौहान, दमोदर चौहान सुरेन्द्र शर्मा, पुजा सक्लानी नन्द लाल उपेन्द्र ठाकुर, केशरी लाल ओम प्रकाश नेगी, पूर्व युवा अध्यक्ष रणजीत ठाकुर, ग्यान चन्द, सन्जु डोगरा,प्रेम लाल नरेश कुमार चौहान, यदोपत्ती, हेम सिह सैनी, लेख राज, विजय कुमार, यशोदा देवी, चमन उपमन्यु,आदी उपस्थित रहे!

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3