Breaking News

खुद को SDM बता पीटा HRTC बस चालक निकला तहसीलदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एप्पल न्यूज़, देहरा कांगड़ा

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना देहरा में शनिवार रात को एक प्रशासनिक अधिकारी के विरुद्ध एच.आर.टी.सी. के बस चालक के साथ बेवजह मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई। जांच पड़ताल में खुद को एसडीएम बताने वाला शख्स तहसीलदार निकला जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार देहरा डिपो की बस देहरा से बणे दी हट्टी रूट पर जा रही थी तो पाईसा के पास कोठी नामक जगह पर तहसीलदार के पद पर तैनात एक व्यक्ति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर बस चालक की पिटाई कर उसे लहूलुहान कर दिया।

बस चालक राजिंद्र्र सिंह ने बताया कि जब वह बस लेकर जा रहा था तो इस दौरान पाईसा के पास जैलदारा दी कोठी नामक जगह पर बीच सड़क पर एक कार खड़ी थी। जब उसने कार चालक को गाड़ी साइड में करने को कहा तो उक्त कार में सवार व्यक्ति ने कार से बाहर निकल कर उसे बस से खींच लिया और मारपीट शुरू कर दी। वह अपने आपको एस.डी.एम. बताकर उसके साथ गाली-गलौच एवं मारपीट करता रहा।
बस चालक ने बताया कि इतने में उस व्यक्ति के परिजनों ने भी उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर उपस्थित किसी व्यक्ति ने इस पूरी वारदात की वीडियो भी बना ली जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में मारपीट के आरोपी को अपने पद की धौंस दिखाते हुए बस चालक के साथ मारपीट एवं गाली-गलौच करते देखा जा सकता है। इस संबंध में वायरल वीडियो जिला पुलिस अधीक्षक संतोष पटियाल तक पहुंच गया, जिस पर उन्होंने देर रात्रि डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा को तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए।
परिवहन निगम देहरा डिपो के चालक की पिटाई के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धारा 354 के अंतर्गत तहसीलदार के साथ आरोपी बनाए उसके भाई जोकि पेशे से अध्यापक है, दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक देहरा लालमन शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। वहीं एस.एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने भी पुष्टि करते हुए कहा कि यह मामला प्रदेश सरकार के संज्ञान में आ चुका है तथा मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी इसे गंभीरता से लिया है।

previous arrow
next arrow
Slider

One comment

  1. इसको तत्काल इसके पद से हटाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3