Breaking News

अमित शाह ने चम्बा, बिलासपुर और नाहन में की रैली बोले- अनुराग को जिताओ बड़ा नेता बनाऊंगा

एप्पल न्यूज़, चम्बा, बिलासपुर, नाहन
देश भर में चल रहे आम लोक सभा चुनाव के मद्देनज़र कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में चंबा, बिलासपुर और नाहन में विशाल जन सभा को संबोधित किया इस मौके पर उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मौजूद रहे।

चंबा के चौगान में हुई जनसभा में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और आम जनमानस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों का लेखा जोखा रखा और इसके साथ-साथ उन्होंने पिछले डेढ़ साल में प्रदेश के उनके सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों का ब्यौरा दिया। इसके साथ ही माननीय मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विकास के इंजन को इसी गति से आगे बढ़ाते रहने का वादा भी किया ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हिमाचल से विशेष लगाव की बाते बताई और यह भी बताया कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी किस तरह से हिमाचल प्रदेश के विकास के इंजन को गति देने में लगे है। अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार आते ही हमने हिमाचल को विशेष राज्य का दर्जा दिया। अब हिमाचल के विकास में 90 फीसदी का धन सरकार देती है सिर्फ 10 प्रतिशत का सहयोग राज्य सरकार को करना पड़ता है। इससे हिमाचल प्रदेश के विकास का इंजन दुगुनी गति से दौड़ रहा है। पहले की सरकारें विकास के कामों में अडंगा लगाती थी। जयराम सरकार ने 58 नेशनल हाईवे के डीपीआर केंद्र सरकार को भेज दिया है इस जल्दी से जल्दी काम शुरू हो जाएगा। अमित शाह ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार कीसैकड़ों योजनाओं का हवाला दिया, जिसमे वन रैंक वन पेंशन, मंडी के लिए एयरपोर्ट, पीजीआई का सेटेलाइट सेंटर, रेलवे लाइन का विस्तार, हिमाचल प्रदेश को उड़ान योजना से जोड़ना, हर घर शौचालय, उज्ज्वला योजना से लाखों घरों तक एलपीजी के सिलेंडर जैसी सुविधाएं देने का काम किया है। हमारे लिए देश की सुरक्षा सर्वोपरी है। पाकिस्तान के अन्दर हमारी सेनायें घुसकर आंतकवादियों का खात्मा कर रही हैं। इस बार फिर हिमाचल की जनता चार की चार सीटें नरेंद्र भाई के खाते में डाले हम आपको मजबूत सरकार और सुरक्षित देश देने का वादा करते हैं।

अनुराग को जिताओ बड़ा नेता बनाऊंगा- अमित शाह
बिलासपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का खेल मैदान में भारी जनसमूह ने जमकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मोदी सरकार के साथ साथ प्रदेश सरकार के कार्यों का ब्यौरा देते हुए विकास कि गति को आगे भी तेजी से बढ़ाने का वादा भी किया। इसके साथ ही साथ अनुराग ठाकुर को भारी मार्जिन से जिताने का आह्वाहन किया। सांसद अनुराग ठाकुर ने सेनाओं के लिए बीजेपी सरकार द्वारा उठाये कदमों के बाते में बताया वहीं कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र भी सवाल उठाये। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमने देश का विकास किया है रामलाल ने अपने परिवार का विकास किया है। अपार जनसभा कि संबोधित करते हुए अमित शाह जी ने सरकार की उपलब्धियों के साथ साथ अनुराग ठाकुर की प्रसंशा करते हुए कहा कि यह हिमाचल की शान है। आप इन्हे सांसद बनाइये मैं आपसे वादा करता हूँ कि मैं इन्हें बड़ा नेता बनाऊंगा। शाह ने कहा कि मैंने अनुराग को काम करते हुए देखा आन्दोलन करते हुए, लाठी खाते हुए देखा है, पानी की कैनन के सामने सीना तान कर भारत माता की जय करते हुए देखा है। देश भर के चुनावों में अनुराग ने देश भर की मिट्टी फांकी है। अध्यक्ष ने कहा कि वह देश की सीमाओं को सुरक्षित रखने वाली सरकार चाहिए। यूपीए सरकार के दस साल में हमारे सेना के जवानों के सर काट ले जाते थे। पाकिस्तान ने पुलवामा किया, हमारें नौनिहालों की हत्या कर दी, पाकिस्तान ने सीमा पर तोप टैंक सब लगा दिए मोदी ने वायुसेना भेज दी। देश में उत्साह था। राहुल एंड कम्पनी में मातम मच गया, मुझे समझ नही आता उनके वे आतंकवादी लगते क्या है।

राहुल के गुरु सैम पित्रोदा कहते है कि कुछ जवानों की गलती की सजा पूरे देश को क्यूँ दी जाये। उमर अब्दुला कहते हैं कश्मीर में अलग प्रधान मंत्री चाहिए राहुल जी खामोश हैं, लेकिन बीजेपी कभी ऐसा नहीं होने देगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिलासपुर की जनता से आह्वान करते हुए कहा कि आप मोदी जी की सरकार बनाइये हम जम्मू से 370 हटा देंगे और कांग्रेस कहती है कि हम अफस्पा हटायेंगे। ये कहते हैं हम देश द्रोह का क़ानून हटायेंगे, मतलब कोई पाकिस्तान की जासूसी करते हुए पकड़ा जाए तो उस पर कोई कार्यवाही नहीं। कोई देश के टुकड़े टुकड़े के नारे लगाये और वह बच जाए राहुल यही चाहते हैं, लेकिन बीजेपी कभी ऐसा होने नहीं देगी। मोदी को पांच साल दे दो तो दुनिया में अपना देश महाशक्ति बनकर दिखायेगा।

उन्होंने कहा कि इस बार सिर्फ चार सीट नहीं चाहिए हमें जीत का मार्जिन डबल चाहिए। वीरभद्र की पांच साल की सरकार में केंद्र की कांग्रेस सरकार ने 44 हजार 2 सौ 35 करोड़ रुपये दिए। वहीं 2014 से 2019 के बीच नरेंद्र मोदी जी ने 2 लाख 9 हजार इकत्तीस करोड़ रुपये दिए ।

आप का आशीर्वाद है इसलिए सुरेश कश्यप की जीत सुनिश्चित- शाह

अमित शाह का नाहन की रैली में भी भव्य स्वागत हुआ । विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने स्वागत किया । माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मोदी सरकार के कार्यों के बारे में बताया । मुख्यमंत्री ने सुरेश कश्यप के कामों के बारे में बताते हुए उन्हें उचित उम्मीदवार बताया । अपार जनसमूह का स्वागत करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सुरेश कश्यप को भारी मार्जिन से जीताने की अपील की और कहा कि आप का आशीर्वाद है इसलिए सुरेश कश्यप की जीत सुनिश्चित है। अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की योजनाओं का बारे में बताते हुए कहा आज तक कभी आयुष्मान भारत जैसी योजना का नाम आपने सुना था, आधी से ज्यादा आबादी को पांच लाख के स्वास्थ्य बीमा का कवर केंद्र की सरकार ने की दिया। इसके साथ ही हिमाचल के लिए केंद्र सरकार द्वारा किये गए सभी योजनाओं से भी जनसमूह को अवगत करवाया। अमित शाह ने कहा कि सुरेश कश्यप को दिया गया आपका एक एक वोट नरेंद्र मोदी की सरकार और देश की सीमाओं को मजबूत करेगा।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3