Breaking News

विक्रमादित्य सिंह ने दुर्घटनाग्रस्त 3 लोगों की मदद कर अपनी गाड़ी में पहुंचाया अस्पताल

एप्पल न्यूज़, जुब्बल शिमला
युवा कांग्रेस नेता और शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने राजनीति से ऊपर उठकर मानवता का परिचय दिया। उन्होंने न केवल दुर्घटना में गंभीर घायलों की मदद की बल्कि अपने वाहन में उन्हें अस्पताल तक पहुंचाया और चिकित्सकों को हर सम्भव मदद का आग्रह किया।

जानकारी के अनुसार हुआ यूं कि रविवार शाम विक्रमादित्य सिंह अपने पीएसओ और अन्य सहयोगियों के साथ रोहड़ू में होने वाली जनसभा के लिए जा रहे थे। देर रात जब उनकी गाड़ी खड़ापत्थर से दो मोड़ पहले पहुंची तो देखा सड़क पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल लहूलुहान अवस्था मे पड़े हैं। मानवता का परिचय देते हुए वह खुद घायलों के पास पहुंचे।

उनकी हालत काफी खराब देखते हुए उन्होंने अपने पीएसओ, चालक और सहयोगियों की मदद से तीनों घायलों को एम्बुलेंस का इंतजार किए बिना अपनी गाड़ी में बिठाया और बिना देरी किए उन्हें लेकर जुब्बल अस्पताल पहुंचे।
विक्रमादित्य सिंह प्राथमिक उपचार दिए जाने तक वह वही रहे और चिकित्सकों से उनके हरसम्भव उपचार का आग्रह किया।

बताया जा रहा है कि हादसे में घायल तीनों लोग आरएसएस के कार्यकर्ता हैं जो अपने कार्य से कहीं जा रहे थे। विक्रमादित्य सिंह ने राजनीति से हटकर जिस तरह से मानवता का परिचय दिया इसकी जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।
बहरहाल तीनों घायलों की जान बच गई और तीनों का ही उपचार रहा है।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3