Breaking News

कांग्रेस ने देश को एक सूत्र में पिरोया, आज खतरे में देश की एकता : वीरभद्र

एप्पल न्यूज़, शिमला

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने लोगों का आह्वान किया है कि देश मे लोकतंत्र बचाने की जिम्मेदारी अब आमजन की है। लोकतंत्र के इस पर्व में सभी को एकजुट होकर अपनी आहूति देनी होगी।

     रोहडू में आज चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को बनाया, देश को एक सूत्र में परोया, देश की एकता और अखण्डता के लिए इस के नेताओं ने अपनी जान तक की कुर्बानी दी। आज देश की एकता एक बार फिर खतरे में पड़ती जा रही है।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि पिछले चुनावों में भाजपा और इन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से जो वादे किये थे वो कोई भी पूरे नही किये। भाजपा के इस कार्यकाल  मे देश मे बेरोजगारी बढ़ी। देश की विकास दर में भारी कमी हुई। नोटबन्दी के तुगलकी फरमान से देश की अर्थव्यवस्था पर प्रतिकूल असर पड़ा। जी एस टी की मार से छोटे व्यापारी अपना कारोबार बंद कर के घर बैठने पर मजबूर हो गए है।

उन्होंने कहा कि देश की मजबूती और एकता के लिए कांग्रेस को सत्ता में लाना बहुत जरूरी है। इस के लिये उन पर कांग्रेस को जीताने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र उन का घर है और वह उन से ओर अधिक समथर्न की उम्मीद करते है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वह डॉ धनीराम शांडिल को भारी बहुमत से विजयी बना कर केद्र में भेजे।

  इस  अवसर पर शिमला ग्रामीण के विद्यायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश के विकास में कांग्रेस और वीरभद्र सिंह ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। अब समय आ गया है कि हमें कांग्रेस का कर्ज अपना बहुमूल्य वोट देकर कांग्रेस को जीताकर चुकाना है।

  क्षेत्र के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा ने इस अवसर पर भारी जनसमर्थन के लिये लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह वीरभद्र सिंह के ऋणी है जिनकी बदौलत वह इस  क्षेत्र की सेवा कर रहे है।उन्होंने डॉ शांडिल को भारी मतों से जीताने की अपील की।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3