Breaking News

कहां अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह कहां मोदी, जो केवल बोलते हैं- आनंद शर्मा

एप्पल न्यूज़, शिमला
पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि मौसम खराबी के कारण प्रियंका गांधी मंडी में नहीं आ पाई। उन्होंने कहा 19 को आखिरी चरण का मतदान होगा। इस चुनाव का विशेष महत्व है। जिसमें मतदाता को देखना है क्या कहा था क्या हुआ।

2014 में सत्ता परिवर्तन हुआ था। कुछ बातें कही गई थी बहुत से वायदे हुए थे। जिन्हें पूरा नहीं किया गया। सेब पर निर्यात शुल्क बढाने की बात की थी, इस पर भी कुछ नहीं हुआ।
मोदी इन मुद्दों पर बात करने की बजाए जनता को गुमराह कर रहे है। मोदी बेरोजगारी, किसानों जैसे मुद्दों से भाग रहे है। उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए थी कि अच्छे दिनों की जगह बुरे दिन लाये। पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। मोदी राज में देश अर्थव्यवस्था कमज़ोर हुई है।
हमने कहा था तीन स्लैब होंगे 18 प्रतिशत से ऊपर जीएसटी नहीं होगी। मगर गलत तरीके से जनता पर टैक्स थोपे जा रहे हैं। कहाँ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह कहाँ यह मोदी। मनमोहन बोलते कम व काम ज्यादा करते थे और मोदी केवल बोलते ही बोलते हैं।
देश में आईटी व मैनेजमेंट शिक्षा का हब कांग्रेस के समय मे ही बना है। उन्होंने कहा हिंदुस्तान का जन्म 2014 में नहीं हुआ। पहली बार ऐसे पीएम देखें जो कहते है मुझसे पहले देश मे कुछ काम ही नहीं हुआ।
मोदी के आने से पहले हम चंद्रमा पर पहुंच गए थे, परमाणु परीक्षण में सफल हो गए थे।
उन्होंने कहा जो मोदी- शाह से सहमति नहीं रखते उन्हें कहा जाता है कि ये आतंक के साथ है।
उन्होंने कहा द्वितीय विश्व युद्ध के बाद सबसे बड़ी जीत भारतीय सेना की हुई थी। क्या लाल बहादुर शास्त्री ने कहा था कि यह मेरी सेना है। इंदिरा गांधी को भी भाजपा कोस रही है।
स्व. राजीव गांधी को भी अपमानित किया जा है। उन्होंने कहा चुनाव तो खत्म हो जाएंगे पर शहीदों का अपमान करने वालो को जनता कभी माफ नहीं करेगी। जनता ने बड़ो -बड़ो का अहंकार तोड़ा है।
मोदी ने इन चुनाव में जो बातें की है उससे एनएसजी में देश की सदस्यता खतरे में पड़ गई है।
उन्होंने कहा हिंदुस्तान जवाब मांग रहा है, वक़्त आ गया है बदलाव का।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3