Breaking News

साइकोलॉजिकल थ्रिलर सस्पेंस फिल्म ‘Six’ का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़, सभी कलाकार हिमाचली

एप्पल न्यूज़, शिमला

सोलन स्थित एक थिएटर ग्रुप ‘एलेवेन इमोशंस आर्ट्स सोसाइटी’ ने सोलन के ही एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस  Argalian Pictures (अरगालियन पिक्चर्स )  के साथ मिल कर एक शार्ट फिल्म ‘Six’ का निर्माण किया । लगभग 30  मिनट की यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर सस्पेंस फिल्म है, जिसका ट्रेलर पिछले हफ्ते ही यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है। लगभग सवा मिनट के इस ट्रेलर का  सिनेमेटिक ट्रीटमेंट कहानी को बहुत ही दिलचस्प बनाता है और  दर्शकों में बेहद पसंद किया जा रहा है। तकनीकी रूप से किसी भी मेनस्ट्रीम थिएट्रिकल ट्रेलर के समकक्ष ये फिल्म हिमाचली युवाओं की क्षमता का एक बेहतरीन उदाहरण है। फिल्म का निर्देशन सुशील मेहता ने किया है, जिनकी  पहली फिल्म  ‘माचिस है क्या’  भी  विभिन्न फिल्म फेस्टिवल्स में  अवार्ड्स जीत कर काफी  चर्चा  में रही थी । लगभग 2 हफ्ते चली ‘Six ‘ फिल्म की शूटिंग सोलन और उसके आस पास के क्षेत्र में की गयी, व फिल्म का  शूटिंग से लेकर पोस्ट वर्क तक का सारा काम Argalian Pictures (अरगालियन पिक्चर्स ) द्वारा सोलन में ही किया गया। फिल्म में चेल्सी नेगी, नरेंदर सनी वर्मा और नरेश के मिंन्चा  मुख्य भूमिकाओं में  हैं। गौरतलब  है की अभिनय व तकनीक को लेकर चर्चा  में आयी इस फिल्म से जुड़े यह सभी कलाकार भी हिमाचली हैं, और  ट्रेलर देखने से ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल है की इन एक्टर्स का परदे पर यह पहला काम है।     

मौजूदा प्रदेश सरकार भी इन दिनों फिल्म पर्यटन को बढ़ावा देने का प्रयत्न कर रही है,  जिसके तहत हाल में ही फिल्म पोलिसी का भी एलान किया गया। इंटरनेट के इस युग में आज स्थान का महत्व लगभग न के बराबर रह गया है, और यही कारण है की मुंबई, दिल्ली जैसे बड़े शहरों की और भागने के बजाए, आज युवा वर्ग हिमाचली प्रदेश में ही नयी सम्भावनाये तलाश रहा है। प्रदेश में इस कई फिल्म प्रोडक्शन कम्पनीज सक्रिय हैं, ऐसे में सरकार की ये पहल उभरते हुए कलाकारों के लिए मीलपत्थर साबित हो सकती है ।

एप्पल न्यूज़ के साथ हुई बातचीत में  फिल्म के एक्टर नरेंदर सनी वर्मा ने बताया की इस फिल्म से जुड़े सभी लोग देश प्रदेश से मिल रही प्रतिक्रियाओं से बेहद उत्साहित हैं। कई  OTT channels  से इस फिल्म के रिलीज़ को लेकर बात चल रही है, व  इस साल के अंत तक दर्शकों को पूरी फिल्म देखने का मौका मिल सकता है। उन्होंने बताया इसके साथ ही  दो और फिल्में बनाने के लक्ष्य के तहत जल्द ही अगली फिल्म का निर्माण भी जल्दी ही शुरू होने जा रहा है, और इसके  लिए  भी  हिमाचली कलाकारों व टेक्निशंस को ही मौका दिया जाएगा।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2FB Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3