Breaking News

कांग्रेस ने पच्छाद क्षेत्र में राजगढ़ और सराहन ज़ोन में प्रचार समितियों से ली पूरी रिपोर्ट

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस ने आज प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में धर्मशाला व पच्छाद में होने जा रहे उपचनावो में प्रचार को लेकर एक समीक्षा बैठक की गई।बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस सचिव हरि कृष्ण हिमराल ने की। बैठक में कांग्रेस वार रूम के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

इस दौरान पहले चरण में पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में राजगढ़ और सराहन ज़ोन में प्रचार समितियों से पूरी रिपोर्ट ली गई।उन्होंने बताया कि अब तक राजगढ़ जोन की 31 पंचायतों में से 20 पहले चरण में डोर टू डोर कबर कर ली गई है जबकि सराहन की 30  पंचायतों में से 20 अबतक कबर कर ली गई है।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में स्थापित कांग्रेस कंट्रोल टीम की पभारी शशि बहल, विनीता वर्मा,शकत राम कश्यप व उषा राठौर ने बैठक में बताया कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार सही ढंग से चला है।सभी कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिन्हें वार रुम की ओर से प्रचार और कोडिनेशन कि ड्यूटी दी गई है वह अपना दायित्व पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभा रहे है,व हर रोज अपनी रिपोर्ट उन्हें दे रहे है।

बैठक में बताया गया कि अभी जबकि नवरात्र और विजय दशमी के त्योहार चले है इस बजह से चुनाव प्रचार ठीक गति नही पकड़ पाया है पर विजय दशमी के बाद इसमें तेज रफ्तार पकड़ लेगी।

बैठक में  एग्जेक्यूटिव टीम के एम डी शर्मा,सुशान्त कपरेट,चंद्र शेखर शर्मा, सेन राम नेगी व यश पाल तनाईक के अतिरिक्त मीडिया मनेजमेंट के बलदेव ठाकुर,वेद प्रकाश ठाकुर,कंवर नरेंद्र सिंह व वेद प्रकाश शर्मा ने अपने अपने क्षेत्र में पच्छाद में पार्टी चुनाव प्रचार को लेकर किए जा रहें प्रवंधो और कार्यों की पूरी जानकारी ली गई।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3