Breaking News

किंगल में 84 ग्राम चिट्टे के साथ 2 गिरफ्तार, प्रेम दूसरी बार चिट्टा सहित पकड़ा गया

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

जिला शिमला के कुमारसैन के समीप किंजल में सोमवार रात्रि एक कार से पुलिस ने 84 ग्राम चिट्टा बरामद किया। मामले में U/S 21,29 ND&PS ACT के तहत केस दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

डीएसपी रामपुर बुशहर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि सुशील कुमार की अगुआई में पुलिस की एक टीम यातायात चैकिंग के लिए NH05 किंगल बाजार मे मौजूद थी, तो समय करीब 11.30 बजे रात गाड़ी HP35- 5606 ALTO K10 जो शिमला नारकण्डा की तरफ से आई। उसमे दो व्यक्ति प्रेम सिंह पुत्र मस्त राम निवासी लूहरी, आनी जिला कुल्लू व दूसरा व्यक्ति अभिषेक आनंद पुत्र मूल राज गांव कांदल डा0 बड़ाच, ननखड़ी जिला शिमला बैठे थे।

आरोपियों की गाड़ी की फ्यूल/पैट्रोल पाइप से तीन अदद गोलानूमा प्लास्टिक पैकेट पन्नी में खाकी सैलो टेप से बन्द बरामद हुए । जब तीनो गोलों को खोलकर चैक किया तो यह मादक पदार्थ 84 ग्राम मय प्लास्टिक पन्नी व खाकी सैलोटेप चिट्टा/हेरोइन पाया गया।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गौर हो कि आरोपी प्रेम सिंह को कुछ दिन पूर्व भी शिमला में चिट्टे सहित गिरफ्तार किया गया था । अब दूसरी बार किंजल में गिरफ्तार किया गया है।

चिट्टा इन दिनों समूचे प्रदेश के युवाओं में जहर की तरह घुल गया है। पुलिस ने तस्करों को पकड़ने के लिए जाल तो बिछाया है लेकिन इसमें ग्राम वाले युवा ही पकड़े जा रहे है। जबकि बड़े मगरमच्छ जो इन युवाओं को इस दलदल में धकेल रहे हैं व जो भारी तादाद में चिट्टे की आपूर्ति कर रहे हैं वह पकड़े नहीं जा रहे हैं। रामपुर बुशहर में ही अब तक करीब 50 से ज्यादा मामले चिट्टे के आ चुके हैं।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3