Breaking News

संवेदनहीन सरकार के पास संघर्ष कर रहे लोगों की जायज बात सुनने का भी समय नही-महाजन

एप्पल न्यूज़, नूरपुर(भूषण शर्मा)
उद्योगपतियों की आवभगत में जुटी प्रदेश सरकार इतनी संवेदनहीन हो गई है कि उसके पास संघर्ष कर रहे लोगों की जायज बात सुनने का भी समय नही है । यह आरोप प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवम नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन द्वारा संगठन जिला कांग्रेस नूरपुर की ओर से वीरवार को फोरलेन लोकबाड़ी नूरपुर द्वारा किये जा रहे अनशन को दिए समर्थन के दौरान लगाते हुए लगाए ।

महाजन ने कहा कि पठानकोट मंडी पर जब फोरलेन योजना की घोषणा हुई तो लोगों ने सड़क को महत्व देते हुए कोई विरोध नही किया लेकिन तीन साल से भी ज्यादा वक्त बीतने के बाद भी प्रभावित हो रहे लोगों को सरकार की ओर से की भी सही जानकारी नही मिल पाई तो नोबत यहां तक आ गई कि लोगों को आमरण अनशन पर बैठना पड़ा।

लेकिन बिडंवना का बिषय यह है कि सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को इतना भी समय नही है कि वह अपने लोगों की बात को सुन उनकी समस्याओं का निदान कर सके । उन्होंने आरोप लगाया कि जो 69 नैशनल हाईबे घोषित हुए थे वे भी धरातल से नदारद हैं ।

पठानकोट मंडी फोरलेन योजना जिला कांगड़ा के विकास के लिए अति महत्वपूर्ण थी लेकिन इस योजना के प्रति भी सरकार के पास स्पष्ट जबाव नही है कि यह योजना धरातल पर उतरेगी । यह कांगड़ा से सरेआम धोखा किया जा रहा है । संगठन जिला कांग्रेस नूरपुर के अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानियाँ ने कहा कि लोगों की आवाज को अनसुना करना समझ से परे है।

सरकार लोगों जायज मांगो पर संवेदनशील बनना चाहिए। अनशन पर डटे लोकबाड़ी अध्यक्ष राजेश पठानियाँ ने कहा कि अब आर पार की लड़ाई होकर ही रहेगी । उन्होंने कहा कि शांताकुमार ने भी सार्वजनिक घोषणा की थी कि पठानकोट मंडी फोरलेन योजना का कार्य जल्द पूरा होगा लेकिन लोगों को अब तक भी पता नही कि कब कार्य शुरू होगा ।

इस मौके पर एस सी सैल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कमल किशोर , ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बलदेव पप्पी , जिला परिषद सदस्य उदय पठानियाँ , शाम सिंह ,अशोक पठानियाँ ,पूर्व सैनिक कांग्रेस सैल के ब्लाक अध्यक्ष कैप्टन हरनाम सिंह , शाम सिंह , निक्का राम सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे ।

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3