Breaking News

हिमाचल कांग्रेस ने जामिया गोलीकांड के लिए भाजपा को दोषी ठहराया

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने जामिया विश्विद्यालय के छात्रों गोली चलाने की घटना को अति गम्भीर बताते हुए इसके लिये भाजपा को दोषी ठहराया है।उन्होंने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा के नेता लोगों को भड़काकर देश की एकता और अंखडता को तोड़ने में लगे है।उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि गोलीबारी की इस घटना के लिए दोषी नेताओं, जिन्होंने गोली मारने के लिए उकसाया हैं उन पर भी देशद्रोह के तहत मामला दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए।

राठौर ने कहा है कि एक मंत्री जो चुनाव प्रचार की जनसभा में गोली मारने के नारे का उदघोष करवाता हो वह देश के कानून और देश के लिए खतरा साबित हो सकता है।ऐसे नेताओं को उनके पद से तुरंत बर्खास्त कर उन्हें जेल में डाल दिया जाना चाहिए।उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा के चुनाव प्रचार पर सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा ने अपनी सारी शक्ति इन चुनावों में झोंक दी है। भाजपा के नेता इन चुनावों में आरजकता का माहौल पैदा करने की कोशिश में है।

उन्होंने कहा है कि भाजपा देश की अर्थव्यवस्था और रोजगार पर कोई बात नही करती। आज भी वह पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक और सेना के पराक्रम को अपना राजनैतिक हथियार बना कर देश के लोगों की भावना से खेल रही है।राठौर ने नागरिकता संसोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर जैसे मुद्दों पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा अपनी सोची समझी रणनीति के तहत देश को धर्म के नाम पर बाटने का पूरा प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा है कि भाजपा देश के लोगों को डरा धमका कर चुप करवाने की कोशिश में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के लोगों के साथ खड़ी है।वह देश से किसी भी प्रकार का अन्याय नही होने देगी। कांग्रेस ने देश के लिए पहले भी बड़ी बड़ी कुर्बानीयां दो है और आगे भी देने को तैयार है। इसलिए भाजपा किसी गफलत में न रहें।

Check Also

सुनीता ठाकुर को सौंपी संयुक्त व्यापार मंडल हिमाचल प्रदेश की कमान

एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में व्यपारियों की समस्यों का निदान करने के लिए प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3