Breaking News

राजनीतिक दबाव में सही काम नहीं कर रही चंडीगढ़ पुलिस: विक्रमादित्य

www.a4applenews.com

चंडीगढ़…
परिवार पर आई मुश्किलों की घड़ी में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे एवं युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह का नया रूप सामने आया। विक्रमादित्य सिंह खुद ममेरे भाई आकांक्ष के शव को स्ट्रेचर पर रखकर निकले। पीजीआई चंडीगढ़ में उन्होंने खुद शव को गाड़ी में रखा और अंतिम संस्कार के लिए सोलन के लिए रवाना हुए। परिवार पर आई इस मुश्किल की घड़ी में विक्रमादित्य ने दो दिन तक अस्पताल में ही रहे। परिवार को ढांढस बांधते भी दिखे।

FB_IMG_14868281257913389

बताया जा रहा है कि बीएमडब्ल्यू द्वारा कुचलकर मारे गए आकांक्ष के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री के बेटे विक्रमादित्य, हिमाचल के डीजीपी संजय कुमार और कई हिमाचल पुलिस और चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारी मौजूद थे।  सेक्टर 3 पुलिस स्टेशन की इंचार्ज पूनम दिलावरी ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन छापेमारी जारी है। पूरा मामला चंडीगढ़ पुलिस के उच्च अधिकारी खुद देख रहे हैं। उनके कहने के अनुसार आपस में झगड़ा होने के बाद यह कत्ल किया गया है। पहले धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसे अब मौत होने के बाद 302 में परिवर्तित कर दिया गया है।

राजनीतिक दबाव में सही काम नहीं कर रही चंडीगढ़ पुलिस: विक्रमादित्य

पीजीाई में ममेरे भाई का शव लेने आए विक्रमादित्य ने कहा कि राजनीतिक दबाव के कारण चंडीगढ़ पुलिस अपना काम सही ढंग से नहीं कर रही। मेरे पिता जी केंद्रीय गृह विभाग से यह मांग करेंगे कि मामले की जांच निष्पक्ष रुप से बिना किसी राजनीतिक दबाव के करवाई जाए। उन्होंने कहा कि हमारे साथ हिमाचल पुलिस के उच्च अधिकारी भी आए हैं, जो चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारियों से निरंतर संपर्क में हैं। उन्होंने इस बात पर हैरानी प्रकट की कि जब अभियुक्तों की पहचान हो चुकी है। उनके घर का पता है। उनके घर वालों के बारे में पूरी जानकारी है, तो अभी तक अभियुक्त गिरफ्तार क्यों नहीं किए गए। यह निश्चित रूप से राजनीतिक दबाव के कारण ही हो रहा है।

मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए: मुख्यमंत्री

चंडीगढ़ आए हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि यह अभी जांच का विषय है कि मामला सही दर्ज हुआ है या नहीं। मामले की निष्पक्ष जांच हो

previous arrow
next arrow
Slider

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
smart-slider3