IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल भाजपा ने 3 से 15 दिसम्बर तक स्थगित किए सारे कार्यक्रम, वर्चुअल रहेंगे जारी- जम्वाल

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मामलो को ध्यान में रखते हुए प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार पार्टी की सभी संगठनात्मक गतिविधियों को वास्तविक रूप से 3 दिसम्बर से आगामी 15 दिसम्बर, 2020 तक स्थगित कर दिया है और अब सभी संगठनात्मक गतिविधियां केवल वर्चुअल माध्यम से ही होंगी।

\"\"

उन्होनें बताया कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण प्रदेश नेतृत्व ने यह निर्णय लिया है। पार्टी ने यह भी तय किया है कि कोरोना से निपटने और इसके संक्रमण को रोकने के लिए छोटी बैठकें आयोजित की जा सकती हैं परन्तु इन बैठकों में संगठनात्मक चर्चाएं नहीं होगी केवल कोरोना संबंधी विषयों पर चर्चा होगी तथा साथ ही प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का भी सख्ती से पालन किया जाएगा।

भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे अपने आसपास के क्षेत्रों में कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक करें और प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों से भी आम जनता को अवगत करवाएं ताकि प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलो में कमी जा सके।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM की DC- SP को दो टूक, जो अधिकारी सरकार की नीतियों को लोगों तक पहुंचाने में विफल रहेगा उस पर होगी भी कड़ी कार्रवाई

Wed Dec 2 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश सरकार के अधिकारी, विशेषकर फील्ड अधिकारी जैसे उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों को कोविड-19 महामारी के कारण उत्पन्न हुई चुनौतियों को अवसर में परिवर्तित करने के लिए समर्पण और प्रतिबद्धता से कार्य करना चाहिए। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां उपायुक्तों, पुलिस अधीक्षकों के साथ […]

You May Like