चौपाल, टूटू और मंडी के धर्मपुर ब्लॉक को छोड़कर शिमला के अन्य ब्लॉक में पंचायत चुनाव की अनुमति

540

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला जिला और मंडी के धर्मपुर ब्लॉक में प्रधान पदों में रोस्टर में गड़बड़ी को लेकर याचिका पर हाई कोर्ट में आज सुनवाई हुई। जिसमे शिमला के चौपाल, टूटू ब्लॉक और मंडी के धर्मपुर ब्लॉक पर कल हाई कोर्ट में बहस होगी। शिमला जिला के अन्य ब्लॉक में प्रधान के पद के लिए चुनावों को हाई कोर्ट ने मंजूरी दे दी है।

शिमला के टूटू, चौपाल और मंडी जिले के धर्मपुर ब्लॉक में प्रधान पद के चुनाव को लेकर एक बार हाईकोर्ट में दोबारा 23 दिसंबर को बहस होगी। प्रदेश हाई कोर्ट में आज पंचायत चुनाव में रोस्टर में खामियां और गड़बड़ी को लेकर दायर याचिकाओं पर वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से सुनवाई हुई। जिसमें सरकार की तरफ से एडवोकेट जनरल ने अशोक शर्मा ने पक्ष रखा।

हिमाचल प्रदेश पंचायती राज चुनाव को लेकर प्रधान पदों में रोस्टर में धांधली को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर थी जिस पर सुनवाई हुई तो तीनों विवादित ब्लॉक को छोड़कर सभी के चुनाव पंचायत चुनाव जारी शेड्यूल के अनुसार करवाने को कहा गया है। इनमें 3 विवादित ब्लॉक को लेकर हाईकोर्ट में दोबारा सुनवाई होनी है जिसके बाद यहां चुनाव को लेकर फैसला लिया जाएगा। आज ये सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई।

Share from A4appleNews:

Next Post

नालागढ़ में खैर कटान गिरोह के 3 आरोपी गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी

Wed Dec 23 , 2020
एप्पल न्यूज़, नालागढ़ उपमंडल नालागढ़ में लगातार खैर कटान की वारदात को अंजाम देनेवाला एक गिरोह गिरफ्तार किया है। पंजाब से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों कीतलाश में लगातार दबिश दे रही थी, ताकि वन कटुओं को हिरासत में लेकरवारदातों को सुलझाया जा सके। आरोपियों की पहचान […]

You May Like

Breaking News