IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य सिंह की सिरमौर से ललकार- भाजपा की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों का खुल कर करें विरोध

एप्पल न्यूज़, शिलाई सिरमौर

कांग्रेस विधायक प्रदेश युवा रोजगार यात्रा के संयोजक विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि कांग्रेस सत्ता में आते ही युवाओं को रोजगार के अवसर सुनिश्चित करेगी। उन्होंने युवाओं से एकजुट होकर भाजपा की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों का खुल कर विरोध करने का आह्वान किया है।

आज जिला सिरमौर के शिलाई से कफोटा व पावंटा साहिब में युवा रोजगार यात्रा का शुभारंभ करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आज जिस प्रकार देश मे बेरोजगारी व मंहगाई बढ़ रही है उससे युवा बहुत ही दुखी और हतोत्साहित है।

उन्होंने कहा कि अब उन्हें इसकी ज्यादा चिंता नही करनी चाहिए। कांग्रेस सत्ता में आते ही युवाओं का भविष्य सुरक्षित व सुनिश्चित करेगी।

विक्रमादित्य सिंह ने भारी जन समूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने आज देश प्रदेश में किसानों,बागवानों की कमर तोड़ कर रख दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह अस्त व्यस्त होकर रह गई है। आज प्रदेश पर 70 हजार से अधिक का कर्ज चढ़ चुका है।भाजपा सरकार सरकारी धन का दुरुपयोग कर रही है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सेना में अग्निपथ योजना युवाओं के भविष्य के साथ एक बड़ा खिलवाड़ है। उन्होंने कहा कि सेना में अंशकालिक भर्ती कदापि नही होनी चाहिए।

विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में पुलिस भर्ती पेपर लीक मामलें को भी भाजपा का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कहा कि इस प्रकरण से सरकार की साख पर बहुत बड़ा वटा लगा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही इस पूरे घोटाले की जांच करवाएगी और दोषियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नही जाएगा।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने छह सत्य वचन पूरा करेगी,जिसमें युवाओं को 680 करोड़ की युवा स्टार्ट अप योजना,स्वास्थ्य शिक्षा एवं पर्यटन विभागों में 2 लाख भर्तियां, होम स्टे, होटल,एडवेंचर स्पोर्ट्स व बागवानी क्षेत्र को विशेष पैकेज,मनरेगा,शहरी रोजगार गारंटी योजना,कर्मचारियों को पुरानी पेंशन लागू करना प्रमुख है।

इस दौरान उनके साथ विधायक हर्षवर्धन चौहान व अन्य नेता भी मौजूद थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा 5 से 11 अक्तूबर तक, गोविंद ठाकुर के निर्देश- अभी से तैयारियों में जुट जाएं विभाग

Sat Aug 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू  कुल्लू का सुप्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय लोक नृत्य उत्सव दशहरा इस वर्ष 5 से 11 अक्तूबर तक मनाया जाएगा। यह जानकारी शिक्षा व कला, भाषा एवं संस्कृति मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को जिला परिषद सभागार कुल्लू में अंतरराष्ट्रीय दशहरा पर्व-2022 के आयोजन को लेकर बुलाई गई बैठक […]

You May Like

Breaking News