IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

PRSI शिमला चैप्टर के चुनाव- डॉ. रणवीर वर्मा अध्यक्ष, डॉ पंवार उपाध्यक्ष, देवकन्या महासचिव और जग मोहन शर्मा सर्वसम्मति से कोषाध्यक्ष चुने

एप्पल न्यूज़, शिमला

पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया, शिमला चैप्टर (पीआरएसआई) की वार्षिक आम सभा (एजीएम) शिमला में आयोजित हुई, जिसमें हिमाचल के प्रदेश के विभिन्न विभागो, बोर्डो निगमों और करपोरेट सेक्टर के जनसंपर्क विशेषज्ञ एक साथ आए।
पीआरएसआई की वार्षिक आम बैठक में शिमला चैप्टर की नई कार्यकारिणी का चुनाव पीआरएसआई के सदस्यों ने सर्वसम्मति से किया।

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, शिमला के जनसंपर्क अधिकारी डॉ. रणवीर वर्मा को अध्यक्ष, पँवार पत्रकारिता एवं जनसंचार संस्थान, सोलन के अध्यक्ष बी.एस.पंवार को उपाध्यक्ष, एसजेवीएन की डॉ. देवकन्या ठाकुर को महासचिव और एप्पल न्यूज़ के सम्पादक जग मोहन शर्मा को सचिव कोषाध्यक्ष आगामी दो वर्ष 2023-25 के लिए चुना गया।

वहीं हिमऊर्जा के पीआरओ पन्ना लाल शर्मा को कार्यकारी सदस्य चुना गया। जबकि पूर्व अध्यक्ष अशोक शर्मा और यादवेंद्र चौहान को नेशनल काँसिल मेम्बर यथावत रखा गया।


नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ. रणवीर वर्मा ने कहा कि एजीएम जनसंपर्क क्षेत्र में उत्कृष्टता को पहचानने और उसका जश्न मनाने का अवसर है। उन्होंने कहा, “हम अपनी वार्षिक आम बैठक में पीआर पेशेवरों की इस प्रतिष्ठित सभा की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं।”
इस अवसर पर पीआरएसआई, शिमला चैप्टर के संस्थापक अध्यक्ष और सूचना एवं जनसंपर्क, हिमाचल प्रदेश के पूर्व निदेशक बी.डी. शर्मा ने कहा, “आज के तेजी से विकसित हो रहे मीडिया परिदृश्य में, पीआर पेशेवरों के लिए सूचित, जुड़े रहना और सही कौशल और ज्ञान से लैस रहना महत्वपूर्ण है। एजीएम सहयोग के लिए एक मंच प्रदान करता है और आगे आने वाली चुनौतियों और अवसरों से सीखें और निपटें।”


उन्होंने कहा कि पीआर एस आई शिमला चैप्टर ने नेटवर्किंग, ज्ञान के आदान-प्रदान और जनसंपर्क के क्षेत्र में आने वाली नवीनतम प्रवृत्तियों और चुनौतियों पर सहयोगात्मक चर्चा के लिए एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान कर रहा है।
पीआर उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम होने का वादा करता है, जिसमें लगातार विकसित हो रहे डिजिटल परिदृश्य में जनसंपर्क के भविष्य को आकार देने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

पीआर पेशेवर, संचार विशेषज्ञ गतिशील संचार परिदृश्य को नेविगेट करने और ग्राहकों और संगठनों के लिए सकारात्मक परिणाम लाने के लिए अंतर्दृष्टि, नवीन रणनीतियों और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने करने का कार्य करते हैं।


एजीएम में डिजिटल युग में संकट प्रबंधन, प्रभावशाली विपणन रणनीतियों, प्रभावी संचार के लिए सोशल मीडिया की शक्ति का उपयोग करना और प्रभावशाली पीआर अभियानों के लिए उभरती प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाना शामिल था।
पीआरएसआई वार्षिक आम बैठक सभी जनसंपर्क विशेषज्ञों, संचार विशेषज्ञों, विपणन पेशेवरों और क्षेत्र में रुचि रखने वाले व्यक्तियों के लिए खुली है। सदस्यता पंजीकरण भी खुला है।


पीआरएसआई के बारे में पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) एक अग्रणी वैश्विक संगठन है जो जनसंपर्क के अभ्यास को आगे बढ़ाने, पेशेवर विकास को बढ़ावा देने और उद्योग के भीतर नैतिक मानकों को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है।

विविध सदस्यता आधार के साथ जिसमें कॉर्पोरेट, एजेंसी, गैर-लाभकारी और सरकारी क्षेत्रों के पेशेवर शामिल हैं, पीआरएसआई जनसंपर्क समुदाय के लिए सहयोग, ज्ञान साझाकरण और वकालत के केंद्र के रूप में कार्य करता है

Share from A4appleNews:

Next Post

किलो के हिसाब से ही बिकेगा सेब, बागवानी मंत्री बोले- 24 किलो की सीलिंग हटाने पर 5 को अधिकारियों से बैठक कर करेंगे पुनर्विचार

Wed Jul 5 , 2023
भांग की खेती को लेकर बाहरी राज्यों व विदेशों का दौरा करेगी कमेटी एप्पल न्यूज, शिमला 24 किलो की सेब पैकिंग को लेकर मंत्री ने कहा कि यूनिवर्सल ग्रेडिंग के अनुसार 24 किलो से अधिक सेब पेटियों में नहीं आता लेकिन क्योंकि यह पहला वर्ष है। किलो के हिसाब से […]

You May Like

Breaking News