IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

घरों पर ही मनाएं डॉ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 129 वीं जयंती

1

एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर

मूल निवासी अंबे‍डकर युवक मंडल बाड़ा – बटाली (रामपुर ) की विनम्र अपील

डॉ बाबा साहब जी की 129 वीं जयंती आने वाली 14 अप्रैल को नीयत है। किन्तु आज विश्वभर मे फैले कोरोना वायरस की वजह से भयावह स्थिति निर्मित हो गई है, और इस स्थिति में भारत देश भी अछूता नहीं है। इस भयावह स्थिति से निपटने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया गया है और इसके पश्चात भी आगे स्थिति क्या होगी ? यह स्पष्ट नहीं है।

\"\"

इस विशाल आपदा को दृष्टिगत रखते हुए मूलनिवासी अंबे‍डकर युवक मंडल बाड़ा – बटाली (रामपुर ) के समस्त पदाधिकारियों ने सभी अम्बेडकर मिशन के कार्यकर्ताओ व अंबे‍डकरी धर्मप्रेमी बन्धुओं से यह अपील की है कि डॉ बाबा साहब अंबे‍डकर जी सर्वश्रेष्ठ देश प्रेमी थे।

अध्यक्ष विजय कुमार ने कहा कि इस देश को सर्वोच्च प्राथमिकता दी, उनके लिए देशहित ही सर्वोपरी था I डॉ बाबा साहब अंबे‍डकर जी ने मानवता स्थापित करने के लिए जीवन भर कार्य किए। ऎसे महामानव बोधिसत्व विश्वरत्न डॉ बाबा साहब अंबे‍डकर जी की 129 वीं जयंती के शुभ अवसर पर शासन के आदेशो का उल्लंघन न करते हुए तथा पूरी एतिहात बरतते हुए शालीनतापूर्वक 14 अप्रैल को महामानव बोधिसत्व विश्वरत्न डॉ बाबा साहब अंबे‍डकर जी की 129 वीं जयंती का उत्सव अपने अपने घरों में ही रहकर सौहार्द्र के साथ मनाए। देश में इस भीषण आपदा से उभरने के लिए मंगल कामना करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

सावधान- कोरोना के साथ मानव बम्ब बनकर घूम रहे हैं कुछ लोग, कुलदीप राठौर बने हैं बयान बहादुर- बिंदल

Sat Apr 4 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा समूचा राष्ट्र महामारी की चपेट में है। प्रदेश व देश की सरकार कोरोना महामारी से लड़ने में लगी है। कुछ लोग जिनमें तब्लीगी जमात के लोग शामिल हैं, जो देश द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समाप्त करने में […]

You May Like

Breaking News