IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सावधान- कोरोना के साथ मानव बम्ब बनकर घूम रहे हैं कुछ लोग, कुलदीप राठौर बने हैं बयान बहादुर- बिंदल

1

एप्पल न्यूज़, शिमला
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा समूचा राष्ट्र महामारी की चपेट में है। प्रदेश व देश की सरकार कोरोना महामारी से लड़ने में लगी है। कुछ लोग जिनमें तब्लीगी जमात के लोग शामिल हैं, जो देश द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समाप्त करने में जुटे हैं यहां तक कहा जा सकता है कि ये लोग मानव बम्ब बन कर घूम रहे हैं।
देश में 130 करोड़ देशवासी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं अपने देश को बचाने में लगे हैं। वहीं कुछ मानवता विरोधी लोग महामारी की गंभीरता को न समझते हुए देश के प्रयासों को नकारने में लगे हैं।
नरेन्द्र भाई मोदी जी ने देश का अहवान किया है कि हम सब लोग 5 अप्रैल रात्रि 9 बजे अपनी संगठित शक्ति का अहसास करें, हम अकेले नहीें हैं, पूरा देश एक साथ खड़ा है। यह भाव, देश में जागृत करने का प्रयास है। हम भारत माता की अनुभूति करें, कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरा राष्ट्र की शक्ति का एहसास करें।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप, मोदी के अहवान की अलोचना करके बयान बहादुर बनने का प्रयास कर रहे हैं। इस देशव्यापी प्रयास पर टिप्पणी करके हीरो बनने का प्रयास शोभा नहीं देता। आइए सब मिलकर दिया जलाएं।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में च्वींईगम की बिक्री पर रोक, यात्रा संबंधी जानकारी छुपाने वालों पर होगी FIR दर्ज- लबलीगियों पर विशेष नजर

Sat Apr 4 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने देश तथा प्रदेश में कोरोना महामारी के दृष्टिगत उत्पन्न परिस्थितियों का जायजा लेने के लिए शिमला से प्रदेश के सभी उपायुक्तों, पुलिस अधीक्षकों तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंस की। मुख्यमंत्री ने उचित दूरी सुनिश्चित बनाने के दृष्टिगत लोगों को […]

You May Like

Breaking News