IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना वायरस के डर से कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने रदद् किए 19 तक के सभी दौरे

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने देश मे फैलते कोरोना वायरस के खतरें के दृष्टिगत सरकार की एडवाजरी के बाद प्रदेश के 15 से 19 मार्च तक तीन जिलों सोलन,सिरमौर व बिलासपुर का अपना प्रस्तावित दौरा टाल दिया है।

प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी महासचिव रजनीश किमटा ने बताया है कि फिलहाल इस दौरे को अभी टाल दिया गया है।देश मे कोरोना वारयस के संभावित खतरें के दूर होते ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के दौरे की नई तिथियां घोषित कर दी जाएगी।उन्होंने बताया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस माह होने वाले अपने सभी प्रस्तावित कार्यक्रम भी स्थागित कर दिए है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने भी देश मे अपने सभी कार्यक्रम कोरोना वायरस के संभावित ख़तरे को देखते हुए फिलहाल स्थागित करने का निर्णय लिया है।इसी के चलते उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटियों को भी अपने सभी प्रस्तावित कार्यक्रम स्थगित करने को कहा है।

किमटा ने सरकार से आग्रह किया है कि प्रदेश में इसके संभावित खतरें को देखते हुए पूरी तरह से एतियात बरती जाए।उन्होंने कहा है कि शिमला और इसके पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों का आना जाना लगा रहता है, इसलिए इन क्षेत्रों में विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा है कि स्थानीय लोगों को मास्क फ्री में उपलब्ध करवाए जाने चाहिए।

किमटा ने कहा है कि प्रदेश इस समय ठंड की चपेट में है। ऐसे में इस वायरस् के फैलने का ज्यादा खतरा है। उन्होंने मांग की है कि प्रदेश में सभी स्कूलों कॉलेजो को तुरंत बंद करने के निर्देश जारी किए जाने चाहिए। छोटे बच्चों में इसका खतरा ज्यादा है।उन्होंने कहा है कि दिल्ली की तरह प्रदेश में सभी  पिक्चर हॉल व ऐसी सभी गतिविधियों पर तुरन्त रोक लगा दी जानी चाहिए जहां ज्यादा लोग एक साथ इकट्ठा हो रहें हो वह तब तक बंद कर दिए जाने चाहिए, जब तक कि इसका खतरा दूर नही हो जाता।

Share from A4appleNews:

Next Post

नैक ने राजकीय महाविद्यालय, अर्की को प्रदान किया 2.3 के उच्च स्कोर सहित \"बी\" ग्रेड

Sat Mar 14 , 2020
एप्पल न्यूज़, अकी विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद् (NAAC/नैक) ने राजकीय महाविद्यालय, अर्की को 2.3 के उच्च स्कोर सहित \”बी\” ग्रेड प्रदान किया है। महाविद्यालय की प्राचार्या, रीता शर्मा ने महाविद्यालय के शिक्षक एवं ग़ैर-शिक्षक वर्ग का आभार व्यक्त किया है, जिनके अथक प्रयास एवं सहयोग […]

You May Like

Breaking News