एसपी सिरमौर ने लोगों से की अफवाहों से सावधान रहने की अपील, भ्रामक पोस्ट न डालें न शेयर करें

एप्पल न्यूज़, सिरमौर ( डॉ प्रखर गुप्ता)

जिला सिरमौर पुलिस अधीक्षक ने लोगों से सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों से सावधान रहने की अपील की है। दरअसल मामला यह है कि दिनांक 21.06.2020 को पुलिस थाना माजरा के अन्तर्गत गांव गुलाबगढ़ में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा/मारपीट की घटना हुई थी तथा पुलिस ने उक्त घटना में तुरन्त कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना माजरा के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया और मारपीट की घटना में घायल हुए व्यक्तियों की मैडिकल जांच करवाई।

\"\"

इस मामले में संलिप्त 05 अपराधियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया तथा अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही हैं और जिन्हे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । इस मामले में पुलिस पूरी सवेंदनशीलता, दक्षता के साथ निष्पक्ष जांच कर रही हैं। मामले में अब तक की जांच पर पाया गया है कि यह झगड़ा बच्चों का स्कूल के समय का आपसी झगड़ा हैं। यह कोई सामुदायिक झगड़ा नहीं हैं।

इस मारपीट की घटना में घायल हुए 10 व्यक्तियों में से 06 को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में उपचार के उपरान्त अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, जबकि तीन घायल व्यक्ति नाहन मैड़िकल कॉलेज में उपचाराधीन हैं , जिनकी स्थिति सामान्य हैं और उन्हे जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाऐगी। एक घायल व्यक्ति पी0जी0आई0 चण्ड़ीगढ़ में उपचाराधीन है, जिसकी स्थिति भी सामान्य है ।

पुलिस के संज्ञान में आया है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर तथ्यहीन/ भ्रामक विडियों/ पोस्ट डाल रहे है और जनता के बीच सौहार्दपूर्ण माहौल को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर ने लोगो को इस प्रकार की भ्रामकता न फैलाने की अपील करते हुए कहा कि इस प्रकार तथ्यहीन एवं जनता को भ्रमित करने वाले सन्देश, विडियों और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले शरारती तत्वो के विरूद्ध पुलिस सख्त कार्यवाही करेगी तथा नियमानुसार ऐसे व्यक्तियों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

वन विकास निगम कर्मियों को मिलेगा 5% DA, भरे जाएंगे 94 पद

Wed Jun 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला वन विकास निगम ने तारपीन तेल की बिक्री से 5.60 करोड़ रुपये का राजस्व अर्जित किया है। वन मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने बुधवार को राज्य वन विकास निगम के निदेशक मण्डल की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि पेड़ों से बिरोजा निकासी के लिए बोर […]

You May Like

Breaking News