IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NPS विरोधी कर्मचारियों को जयराम की ललकार- “पेंशन चाहिए तो लड़ो चुनाव”, फर्जी खबरें लगाकर कुछ कर रहे सरकार की छविं खराब

सरकार ने विधायकों का पैसा नहीं बढ़ाया है एक्चुअल कॉस्ट देने का प्रावधान किया है

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सीएम जयराम ने बड़ा बयान दिया है। सीएम जयराम का कहना है कि कुछ कर्मचारी कह रहे हैं कि विधायकों की मौज हो रही है और कर्मचारियों की पेंशन के लिए सरकार के पास पैसे नहीं है।

उन्होंने कहा ऐसे कर्मचारी अपनी नौकरी छोड़कर चुनाव लड़े और पेंशन का लाभ उठाएं। सरकार ने विधायकों का कोई पैसा नहीं बढ़ाया है जबकि एक्चुअल कॉस्ट देने का विधायकों को प्रावधान किया है जो 7500 से कम भी हो सकती है।

जाहिर है गत दिवस हुई कैबिनेट की बैठक में ने विधायक, विधानसभा अध्यक्ष, विधानसभा उपाध्यक्ष और मंत्रियों को 7500 रुपए तक की वित्तीय मदद कमरा लेने के लिए प्रदान करने को मंजूरी प्रदान की है।

आज सदन में कांग्रेस विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने विधायकों के लिए टुअर में रात्रि ठहराव के लिए पैसे बढ़ाने की खबरों को लेकर मामला उठाया और कहा कि वित्तीय मदद को गलत तरह से पेश किया जा रहा है और यह सदन का विशेषाधिकार हनन का मामला बनता है।

कांग्रेस विधायक ने सदन में कहा कि इससे विधायकों की छवि खराब हो रही है, जिसकासदन संज्ञान ले और सीएम भी इसको लेकर स्पष्टीकरण दें।
इस पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने इस मामले को देखा है, जिसमें सच्चाई नहीं है। जनता के बीच विधायकों को लेकर गलत मैसेज गया और इसमें टिप्पणियां भी गलत आ रही है।

कुछ कर्मचारी कह रहे हैं कि विधायकों की मौज हो रही है और कर्मचारियों की पेंशन के लिए सरकार के पास पैसे नहीं है।
विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कहा कि ध्यानपूर्वक अध्ययन करने के बाद वे इसके खिलाफ कार्यवाही करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में रानी झांसी पार्क में भिड़ी 2 युवतियां, दंगल देखने उमड़ी भीड़, वीडियो वायरल

Tue Mar 15 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला राजधानी शिमला में पार्क लोगो के बैठने के लिए बनाए गए है वही अब यह पार्क नशेड़ीयो के अड्डे के साथ मारपीट का अड्डा बनता जा रहा है। आये दिन शिमला के पार्क में मारपीट के मामले सामने आ रहे है।ताजा मामले में शिमला के रानी झांसी […]

You May Like

Breaking News