IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

देश के बेस्ट थानों में शिमला के दो थाने, SP मोहित चावला ने नवाजे प्रभारी

एप्पल न्यूज़, शिमला

देश में बेहतरीन कार्य मे शामिल टॉप 75 थानों में दो थाने शिमला के,एसपी शिमला ने छोटा शिमला और ढली थानों के एसएचओ को किया सम्मानित। बेहतरीन कार्य करने के लिए देश के 75 पुलिस थानों में हिमाचल प्रदेश के दो थानों को जगह मिली है। दोनों थाने शिमला जिला के हैं।

गृह मंत्रालय की तरफ से करवाये गए सर्वे में देश के 16,671 को शामिल किया गया था जिसमें शिमला जिला के छोटा शिमला और ढली थाना को जगह मिली है।एसपी शिमला ने दोनों थाने के एसएचओ को समान मिलने पर बधाई दी और कहा कि पुलिस का काम ही जन सेवा है जिसे पुलिस ने कोरोना के मुश्किल दौर में भी निभाया है।
एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि देश के टॉप 75 थानों में जिला के दो थानों को जगह मिलना पुलिस जवानों के लिए काफी उत्साहित करने वाला है।सर्वे में गुमशुदा की तलाश,कमजोर वर्ग को न्याय दिलाना, लावारिस शवों की पहचान और अन्य अपराध से निपटने में थानों के कार्यों को देखा गया जिसके आधार पर शिमला के दो थानों को टॉप 75 थानों में जगह मिली है। सर्वे में देश के 16,671 थाने शामिल किए गए थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

देश में बढती महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस ने शिमला में किया प्रदर्शन, DC को सौंपा ज्ञापन

Sat Jan 30 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल युवा कांग्रेस द्वारा देश मे बढ़ती पेट्रोल डीज़ल की किंमतों के विरोध में राजीव भवन शिमला से D C कार्यालय तक विरोध रैली निकालकर ,देश मे बैठी अंधी बहरी सरकार को जगाने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया यह रोष प्रदर्शन में हिमाचल प्रदेश […]

You May Like