IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘आज तक’ के पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, पत्रकार जगत स्तब्ध- देश ग़मगीन

8

एप्पल न्यूज़, शिमला

कोरोना ने देश के एक और फ्रंटलाइन पत्रकार की जान ले ली। आज तक के मशहूर पत्रकार और एंकर रोहित सरदाना ने आज सुबह दिल्ली में आखिरी सांस ली। वह कोरोना संक्रमित थे और इलाज के बीच ही उन्हें दिल का दौरा भी पड़ गया और जान चली गई।

देशभर के पत्रकार लंबे समय से कोरोना योद्धा घोषित करने के लिए राज्य और केंद्र सरकार से इसीलिए मांग कर रहे थे कि कभी ऐसी स्थिति हो तो पत्रकार के परिवार को आर्थिक सम्बल मिल सके लेकिन सरकारों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती। हां, किसी की मौत होने पर खानापूर्ति के लिए सांत्वना के चार शब्द जरूर लिख देते हैं। अभी भी वक्त है चौथे स्तम्भ को मजबूती प्रदान कर लोकतंत्र की लड़खड़ाती ईमारत को बचाने के लिए राज्य और केंद्र सरकार आगे आये और पत्रकारों को उनका हक दे।

हमारी संवेदनाएं पत्रकार परिवार के साथ है।

राज्यपाल ने वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के असामयिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।
अपने शोक संदेश में राज्यपाल ने कहा कि कड़ी मेहनत व लगन से उन्होंने पत्रकारिता में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। उनका निधन पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है।
उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति तथा परिवार को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने वरिष्ठ पत्रकार और प्रसिद्ध टीवी एंकर रोहित सरदाना के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि रोहित सरदाना के असामयिक निधन से पत्रकारिता जगत को एक बड़ी क्षति पहंुची है। वह एक निष्पक्ष और निडर पत्रकार थे और अपने कार्यक्रमों के माध्यम से देश व जनता के हितों से जुड़े मुद्दों को बड़ी बेबाकी के साथ उठाते रहे। रोहित सरदाना युवा पत्रकारों के लिए भी प्रेरणा के स्रोत रहेंगेे और पत्रकारिता जगत को दिए गए उनके सराहनीय योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।

जय राम ठाकुर ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिजनों के साथ अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र सिंह को सांस लेने में तकलीफ के चलते IGMC शिमला में किया गया दाखिल

Fri Apr 30 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह जी साँस में तकलीफ़ की वजह से आईजीएमसी में भर्ती किए गये हैं। उनकी हालत स्थिर है और अभी कार्डीऐक केयर यूनिट में उपचाराधीन हैं। गक़ुर हो कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वह चंडीगढ़ में उपचार ले रहे थे। आज ही उन्हें […]

You May Like