IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल प्रदेश में निजी बस ऑपरेटरों की हड़ताल खत्‍म, सड़कों पर दौड़ी बसें-लोगों को मिली राहत

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश में आज से निजी बसें चल पड़ी है। निजी बसों के सड़कों पर दौड़ने से लोगों को काफी हद तक राहत मिली है। निजी बस ऑपरेटर्स काफी समय से हड़ताल पर थे जिन्‍होंने मुख्यमंत्री व परिवहन से बैठक के बाद हड़ताल खत्‍म कर दी।

निजी बस ऑपरेटर संघ के प्रदेश महासचिव रमेश कमल ने कहा कि निजी बस ऑपरेटर्स संघ सरकार के कैबिनेट में दी गई राहत जिसमे 30 जून तक 50 प्रतिशत टेक्स माफ करने के निर्णय से संतुष्ट नही था जिसके बाद संघ मांगो को लेकर मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री से मिला।

उन्होंने बताया कि सौहार्दपूर्ण तरीके से बातचीत हुई है और उनकी मांगों को पूरा करने के आश्वासन के बाद हड़ताल खत्म कर दी गई है फिर भी अगर उनकी मांगों को नहीं माना जाता है तो आगे की रणनीति तय की जाएगी।

बता दे कि अभी एचआरटीसी ने भी सभी रूटों पर बसें नहीं दौड़ाई हैं। निजी ऑपरेटर्स ने भी पहले दिन सभी बसें नहीं चलाईं हैं। लेकिन निजी बसों के चलने से लोगों को घण्टों इंतजार नही करना पड़ेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

अटकलों पर विराम- मंडी लोक सभा उपचुनाव के लिए मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर प्रभारी नियुक्त

Wed Jun 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने शिमला में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की दो दिवसीय कोर कमेटी बैठक में आगामी योजनाओं को लेकर विस्तृत चर्चा की गई ।उन्होंने बताया कि भाजपा द्वारा मंडी लोक सभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए […]

You May Like