IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

IGMC में लंगर सेवा बन्द करने पर भड़की युवा कांग्रेस, सीएम आवास का घेराव करने की दी चेतावानी

एप्पल न्यूज़, शिमला

आईजीएमसी अस्पताल में सर्वजीत सिंह बॉबी के लंगर को बंद करने के बाद अब राजनीति गरमाने लगी है युवा कांग्रेस ने सड़को पर उतर कर उग्र आंदोलन शुरू करने के साथ ही मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने की चेतावनी दी है।

  सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि अस्पताल प्रशासन द्वारा सर्वजीत सिंह बॉबी का लंगर  बंद कर सामान को सड़क पर फेंक दिया है जो कि निंदनीय है। 

युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अनिल कुमार ने कहा कि सर्वजीत सिंह बॉबी पिछले 7 सालों से लोगों की सेवा कर रहे हैं और निशुल्क खाना दे रहे हैं। ऐसे में आईजीएमसी प्रशासन ने मनमाने तरीके से उनके सामान को सड़क पर  फेंक दिया।

उन्होंने सरकार पर संस्थानों के भगवाकरण के आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार जब से सत्ता में आई है तो शिक्षण संस्थानों का भगवाकरण करने का कार्य कर रही है। अस्पताल में किसी अपने चेहरे को फायदा देने के लिए लंगर सेवा बंद करवाई गई है।

उन्होंने कहा कि यदि इस फैसले को वापस नहीं लिया जाता तो युवा कांग्रेस सड़कों पर उतर कर उसके खिलाफ एक बड़ा आंदोलन शुरू करेगी और मुख्यमंत्री के आवास का घेराव करने से भी पीछे नहीं हटेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने पुलिस विभाग की 79 करोड़ की परियोजनाओं के किए लोकार्पण एवं शिलान्यास

Mon Sep 6 , 2021
मुख्यमंत्री ने मानपुरा पुलिस थाना का किया शुभारम्भछठी आईआरबी धौलाकूआं का शस्त्रागार भवन अत्याधुनिक विश्व स्तरीय तकनीक से निर्मित एप्पल न्यूज़, शिमलामुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शिमला से वर्चुअल माध्यम द्वारा पुलिस विभाग की 24 करोड़ रूपये की लागत से निर्मित 10 परियोजनाओं के लोकार्पण तथा 55 करोड़ रूपये की […]

You May Like

Breaking News