दुःखद- बिलासपुर के स्वारघाट में दो टूरिस्ट बसें पलटीं, एक की मौत 14 से ज्यादा घायल

Vaccination 15plus-01
Vaccination 15plus-02-1
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर

बिलासपुर जिला के स्वारघाट के गरा मोड़ा पर रविवार सुबह पर्यटकों की दो बसें पलट गईं। सड़क हादसे में एक पर्यटक की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं। स्वारघाट पुलिस मौके पर पहुंची है और घायलों को नालागढ़ अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया है।

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बड़ा हादसा हुआ है। स्वारघाट में दो टूरिस्ट बस पलट गईं। हादसे में एक यात्री की मौत की खबर है। जबकि 14 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, स्वारघाट के गरा मोड़ा पर रविवार सुबह पर्यटकों की दो बसें पलट गईं। सड़क हादसे में एक पर्यटक की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं। स्वारघाट पुलिस मौके पर पहुंची है और घायलों को नालागढ़ अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया है।

डीएसपी नयना देवी पूर्ण चंद ने बताया कि दोनों बसें पर्यटकों की थी। जिनमें एक पंजाब नंबर और दूसरी डीएल नंबर थी। दोनों ही मनाली से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी कि गरा मोड़ा के पास दोनों बसें अनियंत्रित हो गई, जिससे यह हादसा हुआ.है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

बधाई- नव वर्ष पर बुशहर में ब्रांदली के देवता "चतरखण्ड पंचवीर" का जन्मदिन हर्षोल्लास से मनाया, हजारों लोगों ने लिया आशीर्वाद

Sun Jan 2 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर नव वर्ष पर हिमाचल प्रदेश के रामपुर बुशहर में ब्रांदली गांव के देवताचतरखण्ड पंच वीर का जन्मदिन पूरे हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर दूर-दूर से हजारों लोग जन्मदिन के अवसर पर देवता के मंदिर पहुंचे जहां वाद्य यंत्रों व फूल मालाओं के साथ […]