IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हे राम- गोहर पुलिस का काम- घर में सोये थे जयराम, रात डेढ़ बजे कर दिया बाहर खड़ी बाइक का 2000 का चालान

एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार गोहर मंडी

मंडी जिला में उपमंडल गोहर के गणेश चौक में गत दिनों शिक्षा विभाग में तैनात HT अध्यापक जय राम निवासी चौकड़ी तहसील बल्ह जिला मण्डी अपने क्वाटर गणेश चौक में अपने परिवार सहित सोया हुआ था। 27-01-2022 दिन वीरवार की रात करीब 12 बजे एक हेड कॉन्स्टेबल की कॉल जय राम को आई व बताया कि आपकी बाइक घर के बाहर खड़ी है व SHO साहेब से बात कर लो।

उसके बाद कॉन्स्टेबल वापिस चले गए, फिर उसके बाद देर रात लगभग 1 बजे थाना प्रभारी गोहर की कॉल आई कि आप कँहा है और अपनी गाड़ी के सभी दस्तावेज लेकर आओ, और गाड़ी के दस्तावेज चेक करवाओ।

जब गाड़ी के दस्तावेज लेकर जयराम अपने क्वाटर से बाहर आए तो खड़ी बाइक का चालान कर दिया व एक न सुनी। बताया कि तू मुझे मत सीखा के खड़ी बाइक का चालान होता है या नही। और खड़ी बाइक का रात 1:30 बजे चालान काट दिया व मुझे बोला कि 2000रुपये लेकर गोहर थाना कल सुबह चालान भरने के लिए पहुँच जाना।

पुलिस के इस कृत्य से जयराम के परिवार को मानसिक रूप से ठेस पहुँची है। उन्होंने कहा कि चाहता हूँ कि ऐसा कृत्य भविष्य में किसी के साथ न हो व इसके लिए पुलिस प्रशासन थाना प्रभारी पर कठोर कार्रवाई की जाए।
इसके उपरांत उन्हें अपनी निजी कार्य के लिए शिमला जाना पड़ा व भारी बर्फ़बारी के कारण चार दिनों तक शिमला में ही रुकना पड़ा।

5 फरवरी को उन्हें फिर से गोहर थाना से थाना से कॉल आया कि चालान भरने के लिए गोहर थाना में आ जा इतने दिन कँहा रहा ऐसा तू तड़ाक से बोला। अब थाना प्रभारी धमकी देने पर उतर आया है व कह रहा है कि मैंने आपकी बाइक का चालान अपनी जेब से 2000 रुपये भर दिया है व 2000 रुपये की राशी लेकर गोहर थाने पहुंच जा।

जयराम ने कहा कि मेरा पुलिस प्रशासन से निवेदन है कि गोहर थाना प्रभारी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।
पीड़ित जय राम ने पुलिस अधीक्षक मण्डी शालिनी अग्निहोत्री के कार्यलय में थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है ताकि थाना प्रभारी पर कड़ी कार्यवाही की जा सके।

Share from A4appleNews:

Next Post

कार्रवाई- आबकारी अधिनियम के तहत चैकिंग में 164 मामले अनियमितता के पकड़े, 9.02 करोड़ जुर्माना लगाया, जोगिन्दर नगर में स्पिरिट घोटाला पकड़ा

Sat Feb 5 , 2022
हिमाचल प्रदेश राज्य कर एवं आबकारी विभाग द्वारा अवैध रूप से शराब बेचने वालों के विरुद्ध कार्रवाई जारी एप्पल न्यूज़, मंडीविभाग द्वारा मंडी के जोगिंदर नगर स्थित गलु बॉटलिंग प्लांट में गुप्त सूचना के आधार पर परिसर का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान प्लॉट में भारी अनियमितताएं पाई गई। […]

You May Like

Breaking News