IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सेना में ठेकदारी प्रथा कांग्रेस व देश का युवा नहीं करेगा बर्दाश्त- अग्निहोत्री

एप्पल न्यूज़, शिमला

केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना विपक्ष के साथ देश के युवा वर्ग को भी रास नहीं आ रही हैं। सेना भर्ती को रद्द करने के विरोध में आज कांगड़ा में पीएम मोदी के आने से पहले युवाओं ने सड़कों पर उतरकर इसका विरोध किया और बीजेपी व प्रधानमंत्री के पोस्टर फाड़ दिए।

विपक्ष ने इसे सेना में ठेकेदारी प्रथा लाकर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप जड़ा हैं व सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करने की बात कही हैं।

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने शिमला में कहा की मोदी सरकार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही हैं। चार साल बाद यह युवा कहां जाएगा?

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि देश में आज जगह जगह युवाओं ने अग्निपथ योजना का विरोध किया है हिमाचल प्रदेश में भी मोदी के कांगडा दौरे में युवाओं ने योजना के विरोध में नारे लगाए हैं जिन्हें पुलिस ने थानों में बंद कर दिया है।

सरकार सभी युवाओं को बाहर छोड़े और अग्निपथ योजना को वापिस ले। कांग्रेस पार्टी देश के युवाओं के साथ है।

मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार से पुछा है कि चार साल के लिए कौन सी नौकरी होती है। चार साल के बाद जब यूवा वापिस आएगा तो क्या करेगा।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी लकीर के फ़कीर की तरह केंद्र के फैसले का स्वागत कर देते हैं जबकि उनको भी अग्निपथ योजना को केंद्र सरकार से सही पक्ष रखना चाहिए था।

Share from A4appleNews:

Next Post

'अग्निपथ' वीरभूमि हिमाचल के युवाओं के साथ भद्दा मजाक, सेना में जवान रोजगार नहीं- देशभक्ति के लिए जाता है, पुलिस भर्ती घोटाले पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार- विक्रमादित्य

Fri Jun 17 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस विधायक और महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश एक वीर भूमि है। करीबन हर दूसरे घर से जवान देश की सेवा में जुटा है। केंद्र सरकार की ये अग्निपथ योजना प्रदेश के युवाओं के साथ भद्दा मजाक है।4 साल का रोजगार देने की बात […]

You May Like

Breaking News