IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वीरभद्र सरकार में बैठे रहे “मौन”, अब सुक्खू को 10 साल बाद याद आया “लोन”, सत्ती बोले- कांग्रेस बताये कहां खर्च किया गया था खुद लिया कर्ज

एप्पल न्यूज़, शिमला

वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि नेतृत्व और मुद्दाविहीन हो चुकी कांग्रेस पार्टी इतनी हताश हो चुकी है कि उसके नेता अपने छह बार के मुख्यमंत्री को ही कटघरे में खड़ा करने वाले बयान दे रहे हैं।

सतपाल सिंह सत्ती ने कर्ज को लेकर सुखविदर सिंह सुक्खू के बयान पर पूछा कि क्या उन्होंने कभी वीरभद्र सिंह से पूछा था कि उनकी सरकार ने 30 हजार करोड़ रुपये का लोन क्यों लिया था?

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि वीरभद्र सरकार में न तो कोविड महामारी थी न ही उन्होंने जनकल्याण के लिए कोई योजनाएं चलाईं, न ही उन्हें कर्मचारियों को नया वेतनमान देना पड़ा, न तो कोई फोरलेन बनाए न ही मेडिकल क़ॉलेज।

इसके बावजूद उन्होंने पांच वर्ष के दौरान जो 30 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लिया वो कहां खर्च किया। उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस ये बताएं कि जो 1500 रुपये और 300 यूनिट बिजली की गारंटी दे रखी है उसके लिए पैसा कहां से आएगा?

उन्होंने कांग्रेस की ओर से की जा रही घोषणाओं पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस बिना प्लानिंग के ही घोषणाएं कर रही है। ऐसा लगता है मानो कांग्रेसी राजनीति न कर रहे हैं, पंसारी की दुकान खोलकर बैठे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव के समापन अवसर पर CM ne बढ़ाया देवताओं का नजराना

Tue Oct 11 , 2022
मणिकर्ण, हरिपुर और वशिष्ठ में दशहरे के आयोजन के लिए अनुदान में भी की वृद्धि एप्पल न्यूज़, कुल्लू मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कुल्लू के अटल सदन के सभागार में अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव-2022 के समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए कुल्लू घाटी के देवी-देवताओं के नजराने में 15 प्रतिशत […]

You May Like

Breaking News